Vivo ला रहा 16GB रैम वाला धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत भी बेहद कम

|

वीवो ने एक नए वी-सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में वी-सीरीज़ में वीवो वी25 प्रो को अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया था। वेनिला V25 5G का थाईलैंड में भी लॉन्च किया गया था। कंपनी ने अब पुष्टि की है कि V25 5G जल्द ही भारत में डेब्यू करेगा। वैनिला V25 5G अपने लॉन्च के तुरंत बाद फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आइए एक नजर डालते हैं वीवो वी25 5जी के भारत में लॉन्च की तारीख, स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में।

 

Vivo V25 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च

वीवो वी25 5जी लेटेस्ट वी-सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन होगा। फोन को फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के माध्यम से भारत में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। माइक्रोसाइट पुष्टि करता है कि फोन दो रंगों में लॉन्च होगा - काला और नीला। इसमें रंग बदलने वाली तकनीक के साथ फ्लोराइट एजी ग्लास होगा। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट ने यह भी खुलासा किया कि फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के अंदर 50MP का आई ऑटो-फोकस फ्रंट कैमरा होगा।

Vivo ला रहा दिलों पर राज करने वाला धमाकेदार फोन

Vivo V25 5G की स्पेसिफिकेशन्स

V25 5G भी कम से कम 8GB RAM की पेशकश करेगा और 8GB एक्सपेंडिबल RAM सपोर्ट के साथ आएगा। MySmartPrice ने एक रिपोर्ट में खुलासा किया कि फोन दो स्टोरेज विकल्पों - 8GB + 128GB और 12GB + 256GB में लॉन्च होगा। फोन के बेस मॉडल की कीमत 30,000 रुपये से कम होगी। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.44-इंच AMOLED डिस्प्ले शामिल है। फोन फ्लैट फ्रेम और फुल एचडी+ स्क्रीन को स्पोर्ट करता है।

 

Vivo V25 5G के फीचर्स

इसका वजन करीब 186 ग्राम होगा और यह 7.79mm मोटा है। भारतीय वेरिएंट बॉक्स से बाहर 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500 एमएएच की बैटरी से लैस होगा। स्मार्टफोन में MediaTek डाइमेंशन 900 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। पीछे की तरफ, एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा OIS सपोर्ट के साथ 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12-आधारित फनटच ओएस 12 पर रन करेगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Vivo V25 5G will be the second smartphone in the latest V-series. The phone is confirmed to launch in India via a Flipkart microsite. The microsite confirms that the phone will launch in two colours – black and blue. It will have a Fluorite AG glass with colour-changing technology.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X