एलई सुपरफ़ोन्स ने कैसे बदल दिया भारतीय उपभोक्ताओं का नजरिया!

Written By:

लेईको के सुपरफ़ोन्स ने भारत में स्मार्टफोन मार्केट को पूरी तरह बदल कर रख दिया है। इतना ही नहीं इस फोन ने उपभोक्ताओं की खरीद का तरीका व नजरिया भी बदल दिया है। अब वो पुराने ज़माने की बात हो गयी है जब हमें एक अच्छे और बेहतर फोन के लिए अच्छी खासी कीमत चुकानी पड़ती थी।

लेईको के सुपर स्मार्टफोन के चलते अब लोग एक बेहद सही मामूली कीमत में शानदार फीचर्स वाले फोन का अनुभव ले सकते हैं। भारत में उपभोक्ता इन स्मार्टफोन को काफी पसंद कर रहे हैं।

आइए नजर डालते हैं इस खास फोन के कुछ खास फीचर्स पर-

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

लेईको के स्मार्टफोन में ऑटो लॉन्च मैनेजमेंट का विकल्प है। इसके बाद आपको चार्जिंग के लिए परेशान नहीं होना होगा। आप जिन एप्स को हर दिन इस्तेमाल करते हैं उन्हें ऑटो लॉन्च पर सेट कर दें। आप अन्य एप्स को बंद कर सकते हैं। आप यह देखकर हैरान होंगे कि ये आपके फोन की कितनी बैटरी सेफ करते हैं।

#2

फोन में मैसेज के लिए दिया गया डू नॉट डिस्टर्ब फंक्शन और कॉल्स के लिए इग्नोर एक अच्छा फीचर है जो कि लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है। इससे लोग जब कहीं व्यस्त हों तो उन्हें परेशानी नहीं होगी।

#3

घर के किसी काम में व्यस्त हों या बाहर खरीदारी में एलई स्मार्टफोन काफी हैंडी हैं, इन्हें कैरी करने में परेशानी नहीं होती है। साथ ही ये एंटी-स्क्रैच मिरर सरफेस फिंगरप्रिंट के साथ आता है।

#4

जिन लोगों को घूमना फिरना पसंद है उनके लिए यह फोन एक दम सही चॉइस है। इसका बेहतर कैमरा आपकी यात्रा को और भी यादगार बना सकता है।

#5

इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। इसमें 3जीबी रैम, 32जीबी स्टोरेज, डुअल सिम स्लॉट, 4जी एलटीई सपोर्ट व यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। 


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Le Superphones have not only disrupted the smartphone industry, but even the buyers' spending habits in India. Gone are the days when buyers would shy away from forking out a little extra to lay hands on a better phone.
Please Wait while comments are loading...
समुद्र में दुश्मनों के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनेगा आईएनएस किलटन, नौसेना में शामिल हुआ युद्धपोत
समुद्र में दुश्मनों के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनेगा आईएनएस किलटन, नौसेना में शामिल हुआ युद्धपोत
भारतीय टीम का ये खिलाड़ी शादी से पहले ही बन गया था पिता
भारतीय टीम का ये खिलाड़ी शादी से पहले ही बन गया था पिता
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder