अब एमटी 225 के साथ टच और टाईप करें मात्र 3,699 रु में

Posted By: Staff

अब एमटी 225 के साथ टच और टाईप करें मात्र 3,699 रु में

एक्‍सऐज कई बार ड्यूल सिम फोन निकाल चुका है पर इसके किसी भी फोन में एक साथ टच और टाईप की सुविधा नहीं दी गई थी। इसी बात को ध्‍यान में रखते हुए एक्‍सऐज ने अपना पहला ड्यूल सिम वाला फोन लांच किया है। जिसमें टच और टाईप दोनों की एकसाथ सुविधा दी गई है। इस हेंडसेट का नाम एमटी 225 है, जो ड्यूल सिम के क्षेत्र में अन्‍य फोनों को टक्‍क्‍र दे सकता है।

इस हेंडसेट की स्‍क्रीन का साईज 2.4 इंच है और फोटो लेने के लिए इसमें 3.2 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया हुआ है। यह आपको शानदार पिक्‍चर क्‍वालिटी देगा जिसे हेंडल करना काफी आसान है। हेंडसेट में हाई डेफिनेशन एमपी 3 और एमपी 4 प्‍लेयर की अच्‍छी सुविधा है।

एक्‍सऐज एमटी 225 में डायलॉग मेसेज बॉक्‍स है जिसमें आप अपनी और अपने दोस्‍तों की बात को सेव कर सकते हैं। इसमें इमेज ऐडिटर भी है जिसके द्ारा आप किसी भी इमेज को एडिट कर के उसको एमएमएस से भेज सकते हैं। इंटर नेट करने के लिए फोन में आपको जीपीआरएस टेक्‍नॉलिजी मिल जाएगी। एक्‍सऐज में एमएसएन, स्‍काईप, याहू मेसेंजर के फीचर भी दिए हुए हैं जो आपको अपने दोस्‍तों से बिना किसी असुविधा के चैटिंग के द्ारा कनैक्‍ट रहने में मदद करेगा। मोबाइल में वीडीयो और ऑडियो रिकार्डिंग के फीचर हैं।

हाई वजर्न ब्‍लूटूथ के साथ रेडियो भी शामिल है। कुल मिला कर आप इस फोन में मल्‍टीमीडिया का मज़ा ले सकते है। यह फोन आपको ज्‍यादा महंगा नहीं मिलेगा क्‍योंकि इसका दाम मात्र 3, 699 रु है जो इसके फीचर के हिसाब से ठीक है।

Please Wait while comments are loading...
श्रीलंका पर एक बार फिर बरपा गब्बर का कहर, बना दिया बड़ा रिकॉर्ड
श्रीलंका पर एक बार फिर बरपा गब्बर का कहर, बना दिया बड़ा रिकॉर्ड
'पूर्ण सूर्यग्रहण' Live:  भारत में दिखाई नहीं देगा, लेकिन राशियों पर असर होगा
'पूर्ण सूर्यग्रहण' Live: भारत में दिखाई नहीं देगा, लेकिन राशियों पर असर होगा
Opinion Poll

Social Counting