200MP कैमरे के साथ इस दिन आ रहा Redmi Note 12 Pro सीरीज स्मार्टफोन, 15 मिनट में होगा फुल चार्ज

|
200MP कैमरे के साथ इस दिन आ रहा Redmi Note 12 Pro सीरीज स्मार्टफोन

Xiaomi भारतीय बाजार में 5 जनवरी को Redmi Note 12 5G सीरीज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि भारतीय बाजार के लिए Redmi Note 12 5G सीरीज में कम से कम दो स्मार्टफोन शामिल होंगे जिसमें - Redmi Note 12 Pro 5G और Redmi Note 12 Pro+ 5G शामिल हैं।

 

लॉन्च से पहले, फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो-साइट लाइव हो गई है, जिससे पता चलता है कि रेडमी नोट 12 प्रो सीरीज़ के स्मार्टफोन देश में विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचे जाएंगे। Redmi Note 12 Pro सीरीज़ के लिए फ्लिपकार्ट माइक्रो-साइट भी कुछ प्रमुख स्पेक्स का खुलासा करती है।

Redmi Note 12 Pro Specifications

Xiaomi ने पुष्टि की है कि Redmi Note 12 Pro में OIS के साथ 50MP मेन ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप होगा। नोट 12 प्रो इंडियन वेरिएंट में 120Hz AMOLED डिस्प्ले पैनल की सुविधा की भी पुष्टि की गई है। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि आगामी नोट सीरीज स्मार्टफोन डॉल्बी एटमॉस के साथ-साथ डॉल्बी विजन को भी सपोर्ट करेगा। Redmi Note 12 Pro अब तक लॉन्च किया गया सबसे पतला Redmi Note Pro होगा।

इसके अलावा, Xiaomi ने यह भी खुलासा किया है कि Redmi Note 12 Pro मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 प्रोसेसर से लैस होगा। यह वही प्रोसेसर है जो रियलमी 10 प्रो को पावर देता है, जो इस सेगमेंट में कर्व्ड डिस्प्ले वाला पहला स्मार्टफोन है। Xiaomi ने नोट 12 प्रो की बैटरी और चार्जिंग कैपेसिटी का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, ब्रांड का दावा है कि आने वाला स्मार्टफोन सिर्फ 15 मिनट की चार्जिंग में पूरे दिन का चार्ज देगा।

 

Redmi Note 12 Pro+: Specifications

Redmi Note 12 Pro+ 200MP कैमरा सेटअप वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा और कंपनी इसकी मार्केटिंग सुपरनोट के नाम से कर रही है। Redmi Note 12 Pro + को तीन कलर ऑप्शन- आर्कटिक व्हाइट, आइसबर्ग ब्लू और ओब्सीडियन ब्लैक में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। नोट 12 प्रो की तरह, प्रो + वेरिएंट भी मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 प्रोसेसर के साथ आएगा।

आगामी Note Pro+ स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी। 120W फास्ट चार्जिंग के साथ, स्मार्टफोन लगभग 19 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज हो जाएगा। यह पहला Redmi Note स्मार्टफोन होगा जिसमें 100W से ज्यादा फास्ट चार्जिंग होगी। नोट 12 प्रो + डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ 120Hz AMOLED डिस्प्ले पैनल पेश करेगा। स्मार्टफोन डॉल्बी एटमॉस ऑडियो सपोर्ट भी देगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि Xiaomi आगामी इवेंट में Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Xiaomi has confirmed that the Redmi Note 12 Pro will feature a triple-rear camera setup including a 50MP primary shooter with OIS. T

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X