अगले महीने शाओमी लॉन्च कर सकता है Mi 11T और Mi 11T Pro स्मार्टफोन

|

Xiaomi अपनी मौजूदा Mi 11 सीरीज में नए मॉडल जोड़ने की पूरी तैयारी में है। स्मार्टफोन निर्माता ने इस साल की शुरुआत में Mi 11 और Mi 11 Ultra को इसी लाइन-अप में कुछ अन्य मॉडलों के साथ लॉन्च किया था। अब, यह कुछ सुधारों के साथ सीरीज को अपग्रेड करने और सितंबर में नए डिवाइसों को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओमी अगले महीने Mi 11T और Mi 11T Pro को लॉन्च कर सकती है। यह वैसा ही अपग्रेड होगा जैसा हमने पिछले साल के Mi 10T के साथ देखा था।

 
अगले महीने शाओमी लॉन्च कर सकता है Mi 11T और Mi 11T Pro स्मार्टफोन

Xiaomi अपने आने वाले स्मार्टफ़ोन पर नैक्सट जेनेरेशन के स्नैपड्रैगन 888+ प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकता है। हालाँकि, यह समान क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC का उपयोग Mi 11 और 120Hz OLED डिस्प्ले के रूप में करने के लिए टिप्ड किया गया है। Xiaomi ने पिछले साल के Mi 10T Pro पर 144Hz डिस्प्ले का इस्तेमाल किया था, लेकिन तब से OLED डिस्प्ले के फ़ेवर में LCD पैनल को डिच कर दिया है।

साथ ही स्मार्टफोन में चार्जिंग के मामले में बड़े अपग्रेड होने की संभावना है। Mi 11T Pro में Mi 10 Ultra की तरह ही 5,000 mAh की बैटरी 120W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ पैक किए जाने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। इसके अलावा Mi 11 Pro में Mi 11 Lite जैसा ही रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की भी संभावना है जिसमें 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है।

स्मार्टफोन निर्माता इसी इवेंट के दौरान Mi 11T लॉन्च कर सकता है। यह Mi 11T Pro से ज्यादा किफायती होगा। स्मार्टफोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC के साथ आने के लिए तैयार किया गया है। यह प्रोसेसर हमने हाल ही में Poco F3 GT के साथ-साथ OnePlus Nord 2 पर भी देखा है।

एमआई 11टी में 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और एक 3x टेलीमैक्रो सेंसर मिलने की आशंका जताई जा रही है।

23 सितंबर को लॉन्च हो सकते है Mi 11T और Mi 11T Pro

शाओमी Mi 11T स्मार्टफोन में 120Hz डिस्प्ले का इस्तेमाल कर सकती है। साथ ही यह एमआई 11 के समान पैनल जैसा हो सकता है। हालांकि चीनी मोबाइल फोन कंपनी ने अभी तक एमआई 11टी और एमआई 11टी प्रो दोनों के लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन खबरों के अनुसार 23 सितंबर को लॉन्च किए जा सकते है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi is planning to upgrade the series with some improvements and launch new devices in September. According to the latest reports, Xiaomi can launch Mi 11T and Mi 11T Pro next month.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X