अगले हफ्ते लॉन्च हो रहा है श्याओमी मी मैक्स 2, जानिए क्यों है खास

Written By:

स्मार्टफोन कंपनी श्याओमी को किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है। अपने शानदार स्मार्टफोन और किफायती कीमत से कंपनी हमेशा ही यूज़र्स का दिल जीतने में कामयाब रहती है। भारत में कंपनी अब अपने नए स्मार्टफोन मी मैक्स 2 को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

विंडोज़ के 10 कॉमन एरर और उनका इलाज

अगले हफ्ते लॉन्च हो रहा है श्याओमी मी मैक्स 2, जानिए क्यों है खास

मी मैक्स 2 श्याओमी का बिग डिस्प्ले फोन है। इस फोन में कंपनी ने 6.44 इंच का डिस्प्ले दिया है। यह फोन चाइना में मई में पेश किया गया था। जैसा कि इसकी स्क्रीन से पता चलता है, यह एक फैबलेट सीरीज का फोन है। चाइना में इसकी कीमत सीएनवाई 1,699 रखी गई है, जो कि करीब 16,100 रुपए के आस-पास है।

शुरू हुई Nokia 6 की सेल, अमेज़न पर उपलब्ध है फोन

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

18 जुलाई को सकता है लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्याओमी ने 18 जुलाई को नई दिल्ली में होने वाले इवेंट के लिए इंवाईट भेजना शुरू कर दिए हैं। जिससे उम्मीद की जा रही है कि श्याओमी इस इवेंट के दौरान नए मी मैक्स 2 को भारतीय यूज़र्स के लिए पेश कर सकती है।

डिज़ाइन और लुक्स

यदि डिज़ाइन पर ध्यान दें तो श्याओमी मी मैक्स 2 काफी कुछ मी मैक्स से मिलता है। इस फोन में मेटल यूनीबॉडी केसिंग दी गई है, जो फोन के लुक्स को बेहतर करती है। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है।

बिग डिस्प्ले और बिग बैटरी का कॉम्बिनेशन

श्याओमी का शानदार मी मैक्स 2 6.44 इंच की फुलएचडी डिस्प्ले के साथ आता है, यानी कि ब्राउज़िंग और फिल्में देखने, गेमिंग के लिए यह काफी अच्छा होगा। साथ ही इस फोन में 5300mAh की बैटरी दी गई जो कि फोन को शानदार पॉवर सपोर्ट देती है। इस फोन में क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट भी दिया है।

प्रोसेसर पॉवर, रैम और सॉफ्टवेयर

मी मैक्स 2 में ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 625 एसओसी प्रोसेसर है जिसे 2GHz की स्पीड पर क्लॉक किया गया है। इसके साथ ही फोन में 4 जीबी की रैम है। यह डिवाइस एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरा क्वालिटी और कनेक्टिविटी

इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा पीडीएएफ और डूअल एलइडी फ्लैश के साथ है जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है।

दो स्टोरेज वैरिएंट

यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरिएंट में आता है। इसमें 64जीबी और 128जीबी वैरिएंट शमिल हैं। हालाँकि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि यह भारतीय मार्केट में कौन से वैरिएंट के साथ उपलब्ध होगा, हो सकता है कि फोन के दोनों स्टोरेज पेश हों।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Xiaomi Mi Max 2 to launch next week in India specification, price and other details. It may possibly launch on 18th of july, read more detail, all in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
 चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
Opinion Poll

Social Counting