ज़ोलो Q1010i को मिला एंड्रॉयड 4.4.2 किटकैट अपडेट

By Rahul
|

जोलो ने क्‍यू 1010 आई स्‍मार्टफोन कुछ महिनों पहले बाजार में लांच किया था, लांच के समय इसमें एंड्रायड का 4.2 जैलीबीन ओएस दिया गया था जिसे अब आप अपग्रेड कर सकते हैं। जोलो के क्‍यू 1010 आई में एंड्रायड 4.4.2 किटकैट अपडेट आ गया है। अगर आपके पास जोलो क्‍यू 1010 आई है तो उसे अपडेट करने के लिए आप चाहें तो जोलो की साइट से नया 4.4.2 अपडेट कर सकते हैं या फिर फोन को वाईफाई से कनेक्‍ट करके नया अपडेट इंस्‍टॉल कर सकते हैं। इस समय जोलो क्‍यू 1010 आई ऑनलाइन साइटों में 11,425 रुपए में मिल रहा है।

 

पढ़ें: फ्री कॉल करना है तो डाउनलोड करें ये फ्री एंड्रायड ऐप

हैंडसेट में 5 इंच की आईपीएस एचडी स्‍क्रीन दी गई है जो 720x1280 रेज्‍यूलूशन पिक्‍सल सपोर्ट करती है साथ में असाही स्‍क्रैच रजिस्‍टेंट ग्‍लास लगा हुआ है जो इसे स्‍क्रेच वगैरह से सुरक्षित रखता है। जोलो क्‍यू 1010 आई की खासियत है इसमें दिया गया कैमरा जो एक्‍समोर सेंसर की मदद से लो लाइट में भी ब्राइट तस्‍वीरें खींचता है। इसमें 8 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी कैमरा लगा हुआ है। आईए देखते हैं इसमें दिए गए कुछ दूसरे फीचर,

स्‍क्रीन

स्‍क्रीन

फोन में 5 इंच की एचडी आईपीएस वन ग्‍लास सॉल्‍यूशन डिस्‍प्‍ले और असाही स्‍क्रेच रजिस्‍टेंट ग्‍लास लगा हुआ है।

 इंटरनल मैमोरी

इंटरनल मैमोरी

फोन में 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी और 32 जीबी की एक्‍पेंडेबल मैमोरी दी गई है।

कैमरा

कैमरा

ज़ोलो Q1010i में 8 मेगापिक्‍सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा एक्‍समोर सेंसर के साथ लगा हुआ है, वहीं सेल्‍फी के लिए 2 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है।

ओएस
 

ओएस

लांच के समय फोन में एंड्रायड का जैलीबीन 4.2 जैलीबीन ओएस दिया गया है जिसे अब आप एंड्रायड 4.4 किटकैट में अपग्रेड कर सकते हैं।

प्रोसेसर

प्रोसेसर

फोन में 500 मेगार्हट माली जीपीयू के साथ 1.3 गीगाहर्ट का क्‍वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है।

Most Read Articles
 

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X