देखिए जेन मोबाइल की नई पेशकश

Written By:

देसी स्‍मार्टफोन निर्माता, जेन मोबाइल ने हाल ही में भारत में लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन को लांच किया है जिसे कम कीमत में यूजर खरीद सकता है। सिनेमैक्‍स 3 के रूप में डब किया गया, यह स्‍मार्टफोन, सैंडस्‍टोन फिनिश के साथ मार्केट में आया है जो लुक में वनप्‍लस स्‍मार्टफोन की तरह दिखता है।

देखिए जेन मोबाइल की नई पेशकश

इस फोन की कीमत, 5,499 रूपए है। सिनेमैक्‍स 3, नेक्‍सजेन टीवी - लाइव टीवी स्‍ट्रीमिंग एप सावन, वुलाइव वीडियो प्‍लेयर के साथ प्री लोडेड मिलता है। यह डिवाइस, जेन केयर एप को भी ऑफर करती है जिसमें यूजर, देश के 700 से अधिक सर्विस सेंटर के साथ जुड़ सकता है।

10 अगस्‍त को भारत आ रहा है "मेगा सेल्‍फी" स्‍मार्टफोन

इस फोन की स्‍क्रीन 5.5 इंच वाली FWVGA IPS डिस्‍पले वाली है जिसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज क्‍वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है।

स्‍मार्टफोन की रैम, 2 जीबी की है और 16 जीबी की रोम है। इसकी मेमोरी को एसडी कार्ड डालकर 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्‍मार्टफोन का ओएस, एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉ है।

कैमरे की बात की जाएं, तो इस फोन का कैमरा, 5 मेगापिक्‍सल का है। फ्रंट कैमरा, 3.2 मेगापिक्‍सल का है जिसमें ऑटो फोकस फीचर भी दिया गया है।

देखिए जेन मोबाइल की नई पेशकश

इस फोन की बैट्री 2900 एमएएच की है जिसमें 30 घंटे का टॉकटाइम मिलता है।साथ ही फोन में एसओएस फीचर भी दिया गया है जिसमें यूजर, आपातकाल में पहले से चयनित 5 लोगों को अपनी लोकेशन डिटेल भेज सकता है। इस कीमत में फोन में दिए गए फीचर्स काफी अच्‍छे है जो माईक्रोमैक्‍स, लिनोवो आदि के फोन को टक्‍कर दे रहे हैं। 

भारत में लॉन्च हुआ ओप्पो एफ1एस, जानें इसकी 10 खास बातें!
फोन की लांचिंग के दौरान, जेन मोबाइल के सीईओ, श्री संजय कालीरोना ने कहा कि, यह फोन कम कीमत में सभी फीचर्स प्रदान करता है और इसमें पॉवरफुल बैट्री दी गई है।

English summary
Desi smartphone maker, Zen Mobile has launched its latest smartphone in India under the affordable segment. Dubbed as Cinemax 3, this smartphone comes with Sandstone finish back similar to the OnePlus smartphones (except OnePlus X).
Please Wait while comments are loading...
नागालैंड की इन महिलाओं ने दुनिया के सामने पेश की नई मिसाल
नागालैंड की इन महिलाओं ने दुनिया के सामने पेश की नई मिसाल
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
Opinion Poll

Social Counting