भारत में जल्‍द आ रहा है स्‍मार्टफोन कोरस

Posted By:

भारत में जल्‍द आ रहा है स्‍मार्टफोन कोरस

 

1985 में स्‍थापित जेटटीई ने टेलिकम्‍यूनिकेशन डिवाइस और नेटर्वक साल्‍यूशन के क्षेत्र में अपनी अच्‍छी पकड़ बना ली है। टेलिकम्‍यूनिकेशन उत्‍पादों में जेडटीई को अच्‍छे ब्रांड नेम के रूप में जाना जाता है। वहीं दूसरी ओर सस्‍ते हैडसेट बाजार में जेडटीई अब तक कई रेंज के मोबाइल फोन लांच कर चुकी है। सस्‍ते हैडसेट से लेकर महंगे स्‍मार्टफोन तक जेडटीई के कई फोन बाजार में उपलब्‍ध हैं।

आज हम बात करेंगे जेडटीई के नए फोन कोरस के बारे में जो कि एक एंड्राएड बेस स्‍मार्टफोन है। जिसमें क्रिकेट मूव म्‍यूजिक सर्विस सर्पोट दिया गया है। फोन का साइज 111 x 57 x14.8 एमएम है और भारत 105 ग्राम है जो अन्‍य स्‍मार्टफोन के मुकाबले काफी कॉम्‍पैक्‍ट भी है। प्‍लासटिक बॉडी के साथ फोन का लुक देखने में काफी बोल्‍ड है, फोन का कवर रोशनी में शाइन मारता है जो आपके लुक को चार चांद लगा देगा।

आइए बात करते हैं फोन में दी गई टच स्‍क्रीन और कुछ तकनीकी फीचरों के बारे में, जेडटीई कोरस में एमोल्‍ड डिस्‍प्‍ले के साथ क्‍यूवीजीए टच स्‍क्रीन दी गई है जिसका साइज 3.2 इंच है, 240 x 400 रेज्‍यूलूशन की वजह से स्‍क्रीन में अच्‍छी पिक्‍चर क्‍वालिटी मिलती है। इसके अलावा कोरस में 2.0 मेगापिक्‍सल का कैमरा भी दिया गया है। अगर आप म्‍यूजिक के शौकीन है और फोन के अलावा स्‍पीकरों में तेज म्‍यूजिक सुनना चाहते है तो चिंता मत करिए कोरस में इसके लिए 3.5 एमएम का जैक ऑप्‍शन दिया गया है।

मैमोरी के मामले में कोरस आपको जरूर पसंद आएगा, जिसमें आप ढेर सारा डेटा सेव कर सकते है इसके लिए फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 32 जीबी तक एक्‍पेंडेबल मैमोरी सपोर्ट दिया गया है। कोरस में दिए गए ओएस के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है मगर जानकारों के अनुसार कोरस में दिया गया प्रोसेसर काफी फास्‍ट स्‍पीड प्रोवाइड करता है जिससे फोन की परफार्मेंस काफी अच्‍छी है। भारत में जल्‍द जेडटीई कोरस को वाजिब कीमत में लांच किए जाने की उम्‍मीद है।

Please Wait while comments are loading...
Happy Bhai Dooj: ये  हैं  दिल छू लेने  वाले भाई-दूज  के SMS
Happy Bhai Dooj: ये हैं दिल छू लेने वाले भाई-दूज के SMS
Chhath Pooja 2017: जानिए छठ पूजा के बारे में ये खास बातें...
Chhath Pooja 2017: जानिए छठ पूजा के बारे में ये खास बातें...
Opinion Poll

Social Counting