जेडटीई का क्रिकेट फोन मैमो

Posted By: Staff

जेडटीई का क्रिकेट फोन मैमो

जेडटीई ने मैमो नाम से अब तक का अपना सबसे लेटेस्‍ट 3जी तकनीक का फोन है जिसमें क्रिकेट शौकीनों के लिए ढेर सारे फीचर दिए गए है। चाइनीज कंपनी जेडटीई के मैमो में क्‍वार्टी की पैड के साथ वेब ब्राउजिंग के लिए कई सुविधांए दी गईं है। मैमो में क्रिकेट वॉयरलैस सर्विस दी गई है जो फिलहाल केवल यूनाइटेड स्‍टेट में ही प्रोवाइड की जा रही है।

मैमो में 2 मेगापिक्‍सल कैमरे के साथ एमपी 3 प्‍लेयर और वीडियो प्‍लबैक प्‍लेयर दिया गया है। फोन में यूजर कई तरह की क्रिकेट सर्विस का प्रयोग कर सकता है, फोन की होम स्‍क्रीन में यूजर चाहे तो अपनी पसंद के आइकॉन अरेंज कर सकता है। यूएसए में जेडटीई के अधिकारी लिकिंन चिंग के अनुसार मैमो में कीमत के साथ साथ स्‍टाइल और यूजर फ्रेंडली फीचरों का खास ध्‍यान रखा गया है। कई नेटर्वक ऑप्‍शन के साथ मैमो वर्जिन वॉयरलैस, एटी एंड टी और स्‍प्रिंट जैसी सेवाओं को सपोर्ट करता है।

जेडटीई मैमो में 2.1 वर्जन का ब्‍लूटूथ दिया गया है जो फास्‍ट कनेक्‍टीविटी के साथ तेज डेटा ट्रांसफर करता है। ढेर सारा डेटा करने के लिए फोन का मैमोरी स्‍पेस भी अच्‍छा है, 19 जीबी की इंटरनल मैमोरी में आप म्‍यूजिक फाइलों के साथ कई मूवी सेव कर सकते हैं। अगर आप जेडटीई के मौमो को भारत में खरीदना चाहते है तो आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा क्‍योंकि फिलहाल यह केवल यूएसके बाजारों में ही उपलब्‍ध है, मगर आप चाहें तो ऑन लाइन जेडटीई मैमो को 5,000 की अनुमानित कीमत में खरीद सकते हैं।

जेडटीई के फीचरों पर एक नजर

  • 2.4 इंच की ओवीजिए स्‍क्रीन
  • 320 x 240 पिक्‍सल सपोर्ट
  • 3जी सपोर्ट
  • 2 मेगापिक्‍सल कैमरा
  • माइक्रो एसडी और माइक्रोएसडीएच कार्ड स्‍लॉट
  • वॉयस रिकार्डिंग
  • 111 ग्राम भार

Please Wait while comments are loading...
'अयोध्या में दिवाली' को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर लालू प्रसाद यादव ने क्या कहा?
'अयोध्या में दिवाली' को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर लालू प्रसाद यादव ने क्या कहा?
केदारनाथ में पीएम मोदी का भाषण, कहा पहाड़ों की जवानी और पानी दोनों काम आएंगे
केदारनाथ में पीएम मोदी का भाषण, कहा पहाड़ों की जवानी और पानी दोनों काम आएंगे
Opinion Poll

Social Counting