जेडटीई ने लांच किया स्‍कोर एक्‍स 500

By Super
|
जेडटीई ने लांच किया स्‍कोर एक्‍स 500
जेडटीई ने ग्रामीढ क्षेत्र के निवासियों की जरुरत और कम आय को ध्‍यान में रख कर स्‍कोर ने एक्‍स 500 फोन को लांच किया है। इस फोन में एंड्राएड 2.3 ऑपरेटिंग सिस्‍टम दिया गया है जो लाइनेक्‍स 2.6.35 केर्निल द्वारा सर्पोट किया गया है।

इस फोन की स्‍मूथ डिजाइन और 3.5 इंच का डिस्‍प्‍ले स्‍क्रीन, जिसका रेजुलश्‍न 320x480 पिक्‍सल है। 32 बिट का क्‍वालकम एमएसएम 7267 फोन को तेजी से काम करने में मदद करता है। इसमें 512 एमबी का रैम और युजर की सुविधा के लिए कॉल एलर्ट तथा वाइब्रेटिंग एलर्ट दिए हुए हैं।

 

फोन में मल्‍टी टच स्‍क्रीन दी हुई है जिससे आप मोबाइल को आसानी से नेविगेट कर सकें। कनेक्‍ट करने के लिए ब्‍लुटूथ और वाईफाई आपको डाटा ट्रांसफर करने में जल्‍दी मदद करेगा। फोन में मेमोरी कार्ड को बढाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड लगा हुआ है। इसके साथ 3.2 मेगापिक्‍सल का कैमरा इनबिल्‍ड है जिसमें 2048*1356 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन है। 1200 एमएएच की लीथीयम बैट्री आपको ज्‍यादा टॉक टाईम के साथ अच्‍छा बैकअप भी देगी। इसमें एसलरोमीटर भी लगा है।

इतने सारे फीचर वाले फोन का दाम कुछ ज्‍यादा नहीं है। अगर आप इसको लेने की सोचं रहे हैं तो देर किस बात की। मार्केट में इसकी कीमत केवल 4,000 रु की है।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X