Apple और LG ने मिलाया हाथ, इस तकनीक से लैस होगा अगला आईफोन

By Neha
|

दिग्गज कंपनी ऐपल और एलजी की साझेदारी की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों कंपनियां मिलकर नेक्स्ट जनरेशन के आईफोन पर काम शुरू कर रही है। रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है कि दोनों कंपनियों की साझेदारी के बाद आने वाला अगला आईफोन फोल्डेबल हो सकता है। इससे पहले खबरें सामने आ रही थीं कि ऐपल इस फोन के लिए सैमसंग से साझेदारी कर सकता है।

 
Apple और LG ने मिलाया हाथ, इस तकनीक से लैस होगा अगला आईफोन

कोरिया की वेबसाइट इन्वेस्टर की रिपोर्ट के अनुसार, ऐपल ने सैमसंग की बजाए एलजी के साथ साझेदारी करने का फैसला लिया। ऐपल को डर था कि कही फोन के विनिर्देश लीक ना हो जाए। रिपोर्ट में कहा गया, "द बेल के अनुसार, एलजी ने आईफाने के नए मॉडल के लिए मुड़ने वाले ओएलईडी स्क्रीन बनाने के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है। मोबाइल ओएलईडी उत्पादन में सैमसंग की निकट एकाधिकार के बीच, ऐपल एलजी डिस्प्ले के साथ अपनी साझेदारी को मजबूत कर रहा है। एलजी, ऐपल का लंबे समय से एलसीडी पार्टनर रहा है।"

अमेजन सेल में स्मार्टफोन पर मिल रहा है 40% डिस्काउंटअमेजन सेल में स्मार्टफोन पर मिल रहा है 40% डिस्काउंट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोल्डेबल आईफोन का पैनल प्रोडक्शन 2020 से शुरू हो सकता है। बता दें कि इसके पहले खबरें सामने आ रही थीं, जिनमें कहा जा रहा था कि ऐपल इस खास आईफोन के लिए सैमसंग के साथ साझेदारी कर सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Apple partners with LG Display for foldable iPhone in 2020. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X