बीट ने लांच किए वॉयरलैस हेडफोन

Posted By: Staff

बीट ने लांच किए वॉयरलैस हेडफोन

प्रख्यात हेडफोन निर्माता बीट ने म्‍यूजिक शौकीनों के लिए दो नए हेडफोन बाजार में पेश किए हैं। बीट्स वॉयरलैस और बीट मिक्‍सर नाम के दोनों हेडफोन के दाम भी फीचरों के हिसाब से काफी वाजिब हैं। जिन लोगों को दमदार बॉस साउंड के साथ तेज आवाज पसंद है उनको बीट के दोनों हेडफोन जरूर पसंद आएंगे। हेडफोन में नई तकनीकी की वजह से भीड़-भाड़ वाली जगह, ट्रेन में या फिर मोटरसाइकिल में राइडिंग के दौरान भी म्‍यूजिक का मजा ले सकते हैं।

हेडफोन में दी गई लिड को अपने एमपी3 प्‍लेयर, आईपॉड, आईफोन या मोबाइल फोन से कनेक्‍ट करके म्‍यूजिक का मजा ले सकते हैं। हेडफोन में ब्‍लूटूथ की वॉयरलैस तकनीक दी गई है जो आपको जरूर पसंद आएगी। बीट के वॉयरलैस और मिक्‍सर कंपनी के पहले ऐसे उत्‍पाद है जिन्‍हें कपंनी ने एचटीसी के अधिग्रहण के बाद लांच किया है। हेडफोन के इयरपीसी में वॉल्‍यूम कंट्रोल करने के लिए एक बटन दिया गया है। आप चाहे तो अपने आईफोन या फिर यूएसबी प्‍लेयर से भी म्‍यूजिक सुन सकते हैं।

बीट के मिक्‍सर की बात करें तो इसमें साउंड मिक्‍स की वजह से डीजे की तरह साउंड क्‍वालिटी यूजर को मिलती है। डा. ड्रेले ने मिक्‍सर को डिजाइन करने के लिए डीजे डेविड गोइटा से एक समझोता भी किया है। बीट मिक्‍सर में दिए गए इयरपीस को आप अपनी सहूलियत के हिसाब से 180 डिग्री पर घुमा भी सकते हैं। बीट के दोनों हेडफोन में म्‍यूजिक का ओरिजनल रूप ही सुनने को मिलता है उसमें किसी प्रकार का कोई फेरबदल नहीं होता। कंपनी ने फिलहाल अपने नए हेडफोन के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है।

Please Wait while comments are loading...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
Opinion Poll

Social Counting