गोग्रूव के ब्‍लूबार ब्‍लूटूथ एडॉप्‍टर से म्‍यूजिक का मजा दोगुना

Posted By: Staff

गोग्रूव के ब्‍लूबार ब्‍लूटूथ एडॉप्‍टर  से म्‍यूजिक का मजा दोगुना

म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में हाई क्‍वालिटी की एसेसीरीज की बात आती है तो म्‍यूजिक लवर्ज की दिलचस्‍पी खुद ही बन जाती है। गोग्रूव ने भी इस बात को ध्‍यान में रखते हुए ब्‍लू बार क्‍लिप ऑन ब्‍लूटूथ एडाप्‍टर निकाला है। इसका मेन काम है हैडफोन को वायरलेस स्‍पीकर सिस्‍टम में ट्रासंफॉर्म करना।

इसका सबसे बडा फायदा यह है कि यह लगभग वो सारे हैडफोन जिनमें 3.5 एमएम के प्‍लग होते हैं, उन सब में काम करता है।इसका डिजाइन देखने में काफी खूबसूरत है। हैंड फ्री कॉलिंग टेक्‍नॉलिजी और लेस पोर्टेबल डिवाइस से म्‍यूजिक सुनना बहुत आसान है। इसमें एक और अनोखी खूबी है वह यह है कि इस एडाप्‍टर में इनबिल्‍ट क्लिप लगी हुई है जिसके द्ारा आप इस ब्‍लूबार को अपने सुविधा अनुसार किसी भी चीज या फिर अपने कपडे़ से अटैच कर सकते हैं।

म्‍यूजिक के वॉल्‍यूम लेवल को कंट्रोल करने के लिए या फिर किसी भी अनचाही कॉल को रिजेक्‍ट करने के लिए ऑन बोर्ड कंट्रोलस दिए हुए हैं। आप यूएसबी के द्ारा इसकी बैट्री को चार्ज कर सकते हैं। इसकी लंबी चलने वाली बैट्री आपको पूरे 8 घंटो तक का टॉक टाईम देगी। पर यह जान कर आप को ज्‍यादा खुशी होगी कि इतने छोटे से डिवाइस का स्‍टैंड बाई टाईम 100 घंटो का है।

इसकी रेडियो और म्‍यूजिक से कनैक्‍टिविटी की क्षमता सचमुच लाजवाब है। कम्पैटबिलटी के मामले में इसका कोई जवाब नहीं है। इसकी खासियत है कि यह 3.5 एमएम के प्‍लग वाले किसी भी तरह के हैडफोन चाहे वह किसी भी कंपनी का क्‍यू ना हो। यह एडाप्‍टर सब पर काम करेगा। ब्‍लूबार ब्‍लूटू‍‍थ एडाप्‍टर गो ग्रूव ऑडियो ओएचएम ईयर बड के साथ आता है। इसकी 3 साल की वॉरटी भी है।

Please Wait while comments are loading...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
Opinion Poll

Social Counting