बोस ने पेश किया लांग बैटरी बैकप ब्‍लूटूथ हेडसेट

Posted By: Staff

बोस ने पेश किया लांग बैटरी बैकप ब्‍लूटूथ हेडसेट

उत्‍पादों की हाई क्‍वालिटी और लोगों के बीच भरोसा किसी भी कंपनी के लिए बहुत जरूरी चीजें है, एक तरफ जहां ऑडियो बाजार में कंपनियों के बीच आगे निकलने की होड़ लगी हुई है, वहीं कंपनियां भी कम दाम और नए फीचरों से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में लगी हुई हैं। बोस ने अपनी सीरीज 2 के तहत नए ब्‍लूटूथ बाजार में पेश किए है। देखने में नए हेडसेट काफी स्‍टालिश है इन्‍हें आप आफिस या फिर बाहर कहीं भी प्रयोग कर सकते हैं।

शाइनी प्‍लासटिक बॉडी के बने हेडसेटों के किनारों में सफेद रंग की पट्टी दी गई है जो इसके लुक को और शानदार बनाती है। ब्‍लूटूथ हेडसेट पूरी तरह से वॉयरलैस है साथ ही इसमें इनबिल्‍ड बैटरी लम्‍बा बैटरी बैकप प्रोवाइड करती है। बैटरी की पावर को इंडीकेट करने के लिए हेडसेट में एक फ्लैश लाइट इंडीकेटर दिया गया है। जो बैटरी कम होने पर आपको इंडीकेट करता रहेगा।

सीरीज 2 के इन हेडसेटों में तीन तरह के वॉल एडॉप्‍टर दिए गए है। जिन्‍हें आप अपनी सुविधा अनुसार प्रयोग कर सकते है। बोस के पहले सीरीज हेडसेटों को केवल एक ही तरफ प्रयोग कर सकते थे मगर नए स्‍पीकरों को चाहें तो सीधे कान में लगाएं या फिर उल्‍टे कोई फर्क नहीं पड़ता यह दोनों तरफ आराम से फिट बैठते हैं। सीरीज 2 हेडसेट में बोस के आईई2 इयरफोन की तरह स्‍टेहियर टिप दी गई है। कान में हेडसेट लगाने के दौरान कानों के अंदर जो टिप लगती है

उसे स्‍टेहियर टिप कहते हैं। इस टिप की मदद से देर तक कानों में हेडसेट लगाने पर भी कोइ दिक्‍कत नहीं होती है। नए हेडसेटों को फोन से कनेक्‍ट करने के लिए हेडसेट में दी गई कॉल बटन को 5 सेकेंड तक दबाए रखें हेडसेट ऑटोमेटिक कनेक्‍ट हो जाएगा। अगर आप तेज साउंड सुनना चाहते हैं तो बोस सीरीज 2 में फुल वॉल्‍यूम करने के बावजूद आवाज की क्‍वालिटी बरकरार रहती है।

अब बात करते है हेडसेट के बैटरी बैकप की जो किसी भी हेडसेट में सबसे जरूरी फीचर होता है। बोस हेडसेट में दी गई बैटरी एक बार फुल चार्ज होने के बाद 5 घंटे 46 मिनट का बैकप प्रोवाइड करती है। हेडसेट में म्‍यूजिक सुनते समय वॉयरड इयरफोन जैसी शानदार साउंड क्‍वालिटी मिलती है। भारतीय बाजारों में कपंनी ने सीरीज 2 हेडसेटों को 6,750 रूपए में उतारा है।

Please Wait while comments are loading...
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
Opinion Poll

Social Counting