बोस ने लांच किये दो नए म्‍यूजिक सिस्‍टम

Posted By: Staff

बोस ने लांच किये दो नए म्‍यूजिक सिस्‍टम

भारत में साउंडबार सिस्‍टम की ज्‍यादा मांग नहीं इसका सबसे बड़ा कारण है इनकी कीमत ज्‍यादातर साउंड बार सिस्‍टम की बाजार में कीमत 50 से लेकर 2 लाख रूपए तक होती है। विश्‍व के अन्‍य देशों में साउंड बार सिस्‍टम को काफी पसंद किया जाता है। हालाकि भारत में कई बड़ी कंपनियां अपने कई हाई इंड ऑडियो डिवाइस लांच करने में लगी हुईं है। विश्‍व के अन्‍य देशों में साउंड बार सिस्‍टम की मांग को देखते हुए बोस ने लेटेस्‍ट डिजाइन का साउंड बार सिस्‍टम लांच किया है।

बोस ने अपने साउंड बार सिस्‍टम की सीरीज में दो नए सिस्‍टम लांच किए है। पहला बोस लाइफस्‍टाइल 135 और दूसरा सिनेमेट1 एसआर। बोस के दोनों साउंड बार सिस्‍टम की ऑडियो और बास क्‍वालिटी दमदार है। बोस लाइफस्‍टाइल 135 में खास डिजाइन के अलावा कूल फीचर दिए गए हैं। लाइफस्‍टाइल में एक कंसोल दिया गया है जिससे यूजर 4 एचडीएमआई पोर्ट को मैनेज कर सकता है। इसके साथ्‍ा लाइफस्‍टाइल में ड्यूल एफएम और एम रेडियो सपोर्ट दिया गया है अगर आप चाहें तो अपने आईपॉड से भी म्‍यूजिक प्‍ले कर सकते है इसके लिए बोस के लाइफस्‍टाइल में आईपॉड और डॉक सपोर्ट का ऑप्‍शन मौजदू है।

बोस के सेंडबार सिस्‍टम में प्‍लेक्‍समाउंट तकनीकी का प्रयोग किया गया है जिसकी मदद से आप बोस के सिस्‍टम को अपने रूम में कहीं भी आराम से रख सकते है, जगह बदलने से रूम में म्‍यूजिक की क्‍वालिटी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बोस के लाइफस्‍टाइल के साथ दिये गए रिमोट में 135 तरह के नए फीचर दिए गए हैं जिससे आप म्‍यूजिक वॉल्‍यूम से लेकर साउंड इफेक्‍ट को बदल सकते हैं।

बोस के दोनों साउंडबार सिस्‍टम में अच्‍छी साउंड क्‍वालिटी दी गई है इसका सबसे बड़ा कारण है इनमें दी गई फे़ज गाइड नाम की साउंड रेडियेटर तकनीक जो साउंड को स्‍मूद के साथ साथ पावरफुल बनाती है। बोस के डायरेक्‍टर डागलैंडफार्ड के अनुसार बोस साउंड बार सिस्‍टम लाइफस्‍टाइल और सिनेमेट देखने में स्‍टाइलिश और काफी पतले है जो अच्‍छी क्‍वलिटी के साथ शानदार साउंड यूजर को प्रोवाइड करते है। बाजार में बोस लाइफस्‍टाइल 135 की कीमत 1,20,000 रूपए के करीब है वहीं बोस का सिनेमेट1 एसआर 75,000 रूपए में मौजूद है।

Please Wait while comments are loading...
ईरान में भूकंप: 6.2 की तीव्रता से हिला दक्षिण पूर्वी इलाका
ईरान में भूकंप: 6.2 की तीव्रता से हिला दक्षिण पूर्वी इलाका
'अब कॉन्डोम के विज्ञापन देर रात ही दिखाए जा सकते हैं', सरकार ने निर्धारित किया प्रसारित समय
'अब कॉन्डोम के विज्ञापन देर रात ही दिखाए जा सकते हैं', सरकार ने निर्धारित किया प्रसारित समय
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot