बोस ने निकाले ओई 2 और ओई 2 आई हेडफोन

Posted By: Staff

बोस ने निकाले ओई 2 और ओई 2 आई हेडफोन

अगर बात करें क्‍लासी और स्‍लीक ऑडियो डिवाइस की तो हम बोस को कैसे भूल सकते हैं। बोस ने इस बार दो ऑडियो गैजेट बाजार में निकाले हैं जिसके नाम हैं ओई 2 और ओई 2 आई हेडफोन।

अगर हम बात करे टेक्‍निकल साईड की तो ओई 2 और ओई 2 आई हेडफोन की दमदार अवाज आपको दीवाना बना देगी। यह दोनों ही हेडफोन ट्राईपोर्ट आक्‍ॅस्टिक संरचना पर बने हुए हैं। इन हैडफोन के स्‍टाईल और रंग को खास तौर पर युवाओं के मूड को ध्‍यान में रख कर बनाया गया है। आज के दौर में एक शानदार हेडफोन होना स्‍टाईल स्‍टेटमेंट बन गया है। इसी बात को ध्‍यान में रखते हुए बोस ने ओई 2 और ओई 2 आई में टेक्‍नॉलिजी और खूबसूरत का काफी ध्‍यान दिया गया है।

वैसे इन दोनों ही हेडफोन में कुछ बाते बिल्‍कुल भिन्‍न हैं। जहॉ ओई 2 स्‍टैन्‍डर्ड ऑडियो डिलीवर करने के लिए बना है वहीं ओई 2 आई में इनलाइन रिमोट और माइक्रोफोन दिया हुआ है जो इसकी अच्‍छी परर्फोमेंस को बनाए रखने में मदद करता है। इन उपयोगी चीजों के द्ारा आप आईफोन, आईपैड और आईपॉड से कनैक्‍ट कर के म्‍यूजिक का मज़ा ले सकते हैं। इसमें आप वॉल्‍यूम, ट्रैक और वॉइस एप्‍पलीकेशन को आईफोन में ही एडजस्‍ट कर सकते हैं। अगर डिजाईन की बात करें तो इसके ईयर कप को फोल्‍ड किया जा सकता है। इसमें फार्म के कुशन लगे होने से आप को इसे ज्‍यादा देर प्रयोग करने के कारण कानों में दर्द प्रतीत नहीं होगा।

दोनों ओई 2 और ओई 2 आई हेडफोन बोस के पुराने हैडफोन, जो इसने 2008 में निकाले थे उससे काफी मिलते जुलते हैं। और सबसे अच्‍छी बात यह है की इन दोनों हैडफोन का भार बहुत ही कम है।

दोनों हेडफोन में वह सब कुछ है जो हर म्‍यूजिक शौकीनों को चाहिए होगी। वैसे तो बोस का हर प्रोडक्‍ट काफी महंगा होता है पर इन दोनों हेडफोन के फीचर को देखते हुए इनके दाम बिल्‍कुल वाजिब लगते हैं। ओई 2 की कीमत बाजार में आपको 7,300 रु और ओई 2 आई की कीमत 8,750 रु में मिल जाएगी।

बरेली: फोन पर बात करते हुए ट्रैक पार कर रहा था युवक, ट्रेन से कट कर हुई मौत, शाम में थी शादी
बरेली: फोन पर बात करते हुए ट्रैक पार कर रहा था युवक, ट्रेन से कट कर हुई मौत, शाम में थी शादी
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot