बढि़यां बैट्री बैकअप के साथ प्‍लैटोनिक ब्‍लूटूथ हेडसेट M155

By Super
|
बढि़यां बैट्री बैकअप के साथ प्‍लैटोनिक ब्‍लूटूथ हेडसेट M155

अभी तक प्‍लैटोनिक ने बाजार में कई अलग अलग तरह के हेडसेट लांच किए हैं। इनके हेडसेट ना केवल डेली लाइफ बल्कि बिजनेस

के उद्देश्‍य से भी लोगों के बीच में काफी लोकप्रिय बन चुके हैं। इस बार प्‍लैटोनिक ने हाल ही में सिंगापुर में ब्‍लूटूथ हेडसेट लांच किया है। यह ब्‍लूटूथ आईफोन या किसी भी अन्‍य एंड्राएड स्‍मार्टफोन के साथ इस्‍तमाल किया जा सकता है।

 

कंपनी का कहना है कि एम 155 हेडसेट इनके दा्रा बनाया गया अब तक का सबसे छोटा हेडसेट है। इसका भार मात्र 7 ग्राम है इसलिए यह उठाने में काफी हल्‍का है। साथ ही यह हेडसेट दो रंगो में जेट ब्‍लैक और आर्टिक वाईट रंगों में उपलब्‍ध है। इसको आप आसानी के साथ यूएसबी से कनेक्‍टर कर के चार्ज भी कर सकते हैं। यह फुल चार्ज होने पर 5 घंटे के टॉक टाइम के साथ 9 दिनों का स्‍टैंड बाइ देगा।

हेडसेट में 3.0 वर्जन का ब्‍लूटूथ दिया गया है जिससे यूजर को साफ आवाज़ सुनाई देगी। इसके बगल में दि‍ए गए कंट्रोल से आप आसानी से वॉल्‍यूम को एडजस्‍ट करने के अलावा ऑफ और ऑन भी कर सकते हैं। इसके सामने ही कॉल बटन दी हुई है जिसको आप केवल हल्‍के से दबा कर ही कॉल को रिसीव कर सकते हैं।

हेडसेट में वॉईस रेकग्निशन का फीचर होनें से आपको किसी भी कॉल को उठाने के लिए केवल आन्‍सर शब्‍द बोलना होगा और इसी प्रकार किसी कॉल को रिजेक्‍ट करने के लिए इग्‍नोर शब्‍द बोल कर छोड देना होगा। इसके अलावा आप कॉल रिजेक्‍टर करने के लिए बटन को केवल एक सेकेंड के लिए प्रेस करके होल्‍ड करें, आपकी कॉल कट जाएगी। साथ ही रिडायलिंग के लिए कॉल बटन को दो बार दबा दें बस। यह हेडसेट बाजार में दिंसबर के मध्‍य तक आ जाएगा जिसकी कीमत केवल 3,000 रु तक होने की संभावना होगी।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X