जीनियस एसपी-एचएफ2020 डिलिटल वुडन स्‍पीकर

Posted By: Staff

जीनियस एसपी-एचएफ2020 डिलिटल वुडन स्‍पीकर

अगर अच्‍छे और जानदार म्‍यूजिक क्‍वालिटी की बात करें तो म्‍यूजिक लवर्स जीनियस के नाम से जरूर परिचित होगें। कपंनी ने अपनी पहचान ऑडियो रिलेटिड गैजेट में बना रखी है। जो समय के साथ काफी बहतरीन होती जा रही है।

जीनियस ने इस बार बाजार में अपना धमाकेदार एचएफ2020 डिजिटल वुडन टावर स्‍पीकर सिस्‍टम उतारा है। इस स्‍पीकर की धमाकेदार आवाज़ काफी तेज़ और बहतरीन है, जिसकी क्‍वालिटी से कोई समझौता नहीं किया गया है। ग्राहकों का भी इस वुडन स्‍पीकर के बारे में काफी अच्‍छी राय बन चुकी है। कंपनी ने स्‍पीकर की डिजा़ईन और तकनीक पर ध्‍यान देकर उसे और भी आकर्षक और उंमदा बना दिया है।

सिस्‍टम में एस-एफ2020 लगा हुआ है जो डीवीडी प्‍लेयर और इसी तरह के किसी भी दूसरे अन्‍य डिवाइस के साथ्‍ा कनैक्‍ट किया जा सकता है। इसका बास सर्पोट सिस्‍टम बहुत प्रभावशाली है। कई बार, स्‍पीकर सिस्‍टमों को हाई एम्‍पलीट्यूड की साउंड फाईलों के साथ चलाते वक्‍त थोड़ी सी मुश्किल आती है।

यानी ट्यूनिंग या बास के वक्‍त म्‍यूजि़क को बचाए रखना थोड़ा कठिन हो जाता है। पर अब आप को इस बात की चिंता करने की बिल्‍कुल भी जरूरत नहीं है क्‍योंकि जीनियस एसपी-एच2020 के साथ इस प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी। जब बात हाई एम्‍पलिट्रयूड की आती है तो यह सिस्‍टम काफी स्‍थिरता के साथ काम करता है, जिस्‍से म्‍यूजिक ट्रेक सुनना और भी सुखद हो जाता है। इसका मतलब अगर आप को हैवी रॉक म्‍यूजिक सुनने का शौका है तो आप बिना इसका तत्‍व खोए भरपूर्णन मज़ा ले सकते हैं।

यह एनालॉग ईनपुट डिवाइस जैसे आईफोन और आईपॉड को भी सर्पोट करता है। इस यूनिट के साथ कई अन्‍य बेसिक कंट्रोल जैसे वॉल्‍यूम, बास और प्‍लेबैक करने के लिए रिमोट भी दिया गया है। इसकी दमदार क्‍वालिटी इतनी बढि़यॉ है कि आप इसको होम थियेटर स्सिटम के रूप में भी इस्‍तमाल कर सकते हैं। यह स्‍पीकर बाज़ार में आप को बहुत ही आसानी से मात्र 4779 रू की कीमत पर उपल्‍बध हो जाएगा।

Please Wait while comments are loading...
पाकिस्तान में भी दिवाली का जश्न, देखें तस्वीरें
पाकिस्तान में भी दिवाली का जश्न, देखें तस्वीरें
8वीं कक्षा की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा
8वीं कक्षा की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा
Opinion Poll

Social Counting