नॉयसजीरों हेडफोन के साथ बने इकोफ्रेंडली म्‍यूजिक लवर

|

Noisezero headphoneबदलते परिवेश को ध्‍यान में रखते हुए आज हर कंपनी अपने उत्‍पादों को इको फ्रेंडली बनाने में जुटी हुई है। वहीं दूसरी ओर लोग भी पर्यावरण के प्रति अब जागरूक होते जा रहें है। जिसकी वजह से इको फ्रेंडली प्रोडेक्‍ट की मांग में बढ़ोत्‍तरी हो रही है। अगर आप इको फ्रेंडली गैजेट को प्रयोग करना चाहते है तो ईओप्‍स ने बाजार में नॉयस जीरो नाम से नए ईको फ्रेंडली हेडफोन बनाए हैं।

 

नॉयसजीरों हेडफोन को बनाने में रीसाइकल किए हुए स्‍टैनलेस स्‍टील और एल्‍यूमीनियम का प्रयोग किया गया है। नए हेडफोन न केवल इको फ्रेंडली है बल्कि इनकी साउंड क्‍वालिटी भी लाजवाब है जो आपको अपा दीवाना बना देगी, हेडफोन का लुक अन्‍य ब्रांडों के हेडफोन से थोड़ा अल्रग है। तकनीकी रूप से हेडफोन में 50 एमएम टाइटेनियम एचडी ड्राइव का प्रयोग किया गया है, साथ में ऑयरन बोरॉन मैगनेट की वजह से हेडफोन द्वारा अच्‍छी साउंड क्‍वालिटी मिलती है।

नॉयसजीरों हेडफोन में दिए गए इयरकप का डिजाइन कानों को काफी आराम देता है जिससे आप देर तक म्‍यूजिक का मजा ले सकते हैं। ईआप्‍स के नए इको फ्रेंडली हेडफोन अभी बाजार में लांच नहीं लांच किए गए है मगर उम्‍मीद है जल्‍द इन्‍हें बाजार में पेश कर दिया जाएगा।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X