जेबीएल लांच करेगा डॉक सिस्‍टम

Posted By: Staff

जेबीएल लांच करेगा डॉक सिस्‍टम

ब्रांड नेम जेबीएल और एप्‍पल कापर्रेशन ने साथ भागीदारी निभाने का फैसला कर लिया है। ऑडियो डिवाइस की मांग को देख्‍ाते हुए जेबीएल ने अपना खास सिस्‍टम डॉक लांच करने वाला है। इसकी साउॅड क्‍वालिटी इतनी रीयल है कि आप को लगेगा की आप खुद ही उस जगह पर मौजूद हैं।

इसकी कंपैटिबीलिटी हर वर्जन के आई-फोन, आई-पैड या फिर आई-पॉड के साथ है। और यह सब एक यूनिवर्सल कनैक्‍टर के जरिए संभव है। जेबीएल का मकसद अपनी दमदार आवाज़ और टेक्‍नालिजी के जरिए एैप्‍पल यूजरों को आकर्षित करना। एैसे आई-फोन या आई-पैड जिसमें मल्‍टीमीडिया का ऑप्‍श्‍न हो, उनको यह अच्‍छी तरह से चला सकता है। यानी की यह म्‍यूजिक और एनिमेटेड वीडियो को बिना आवाज में परिर्वन किए बिल्‍कुल उसी तरह आप के पास पहुचाऐगा जैसा कि आप सुनना चाहते हैं।

इसके स्‍पीकर पर खास ध्‍यान दिया गया है क्‍योकि अगर यह उच्‍च क्‍वालिटी पर ध्‍यान नहीं देगा तो एप्‍पल और जेबीएल दोनों की साख को खतरा हो सकता है।

अगर आप स्‍काईप और यूट्यू्ब के रेगुलर यूजर हैं तो इस स्‍पीकर की दमदार आवाज से आप का मज़ा दोगुना हो जाएगा। लुक की बात करें तो यह काफी ट्रेंडी और कूल लगता है, साथ ही आप इसे आसानी से कैरी भी कर सकते हैं। यह सिर्फ सफेद और काले दो रंगों में ही आते हैं। एैक्‍श्‍न मूवी देखेते समय यह डॉक आप को पा‍थ ब्रेकिंग साउॅड का मजा देगा।

यह स्‍पीकर आपको लगभग 8,000 रु के दाम में मिल जाएगा। इस डॉक की लांचिग सितंबर के लास्‍ट या फिर दिसंबर के पहले हफ्ते में होगी।

कांग्रेस के करीब आ रहे हैं  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
कांग्रेस के करीब आ रहे हैं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot