एलजी ने लांच किया नया होम थियेटर सिस्‍टम

Posted By: Staff

एलजी ने लांच किया नया होम थियेटर सिस्‍टम

एलजी इलेंक्‍ट्रानिक ने गैजेट बाजार में एक नया होम थियेटर पेश किया है जिसमें स्‍टाइल के साथ साथ उन्‍नत त‍कनीक दी गइ है। कुद दिनों पहले एलजी विश्‍व के कुछ बाजारों में ही ध्‍यान दे रहा था मगर लोगों के बीच इस तरह के उत्‍पादों की मांग को देखते हुए वह नए उत्‍पादों पर अपना ध्‍यान केंद्रित कर रहा है। एलजी के एचएक्‍स 906टीएक्‍स होम थियेटर सिस्‍टम में 9.1 स्‍पीकर दिए गए हैं जो चारों तरफ 360 डिग्री पर अच्‍छी साउंड क्‍वालिटी प्रोवाइड करते हैं।

सिस्‍टम में 10 स्‍पीकर दिए गए है जिनमें से चार स्‍पीकर 3डी साउंड क्रिऐट करते हैं। 3डी स्‍पीकरों की वजह से मूवी दूखते समय ऐसा अहसास होता है जैसे वह हमारे आसपास हो रहा हो। एलजी 906टीएक्‍स स्‍पीकरों में 3डी डिजिटल सिग्‍नल कम्‍यूनिकेशन के साथ स्‍पॉट तकनीकी दी गई क्षैतिज(horizontal) दिशा में भी साउंड प्रोवाइड कराती है। इसके अलावा 906टीएक्‍स होम थियेटर में 3डी ब्‍लूरे प्‍लेयर 1080 पिक्‍सल की 3डी इमेज क्‍वालिटी प्रोवाइड करता है।

लूक के मामले में यह स्‍पीकर काफी शानदार लगते है। मैटेलिक सिलवर कलर के साथ स्‍पीकर क्‍यूब शेप में बने हुए है जिसे अपनी टीवी के आसापास आराम से रखा जा सकता है। इसके आलवा एलजी के होम थियेटर को आप अपने एंडाए बेस फोन से भी एक्‍सेसे सकते है इसके लिए सिस्‍टम में एडवासं एप्‍लीकेशन दी गई है।

होम थियेटर में वाई फाई की मदद से कोई भी फाइल शेयर कर सकते हैं। सिस्‍टम में ग्रेस नोट द्वारा बनाई गई एक म्‍यूजिक आईडी दी गई है जिसकी मदद से यूजर एलबम के टाइटल और गानों के बारे में जानकारी हासिल कर सकता है। भारत में एलजी 906टीएक्‍स होम थियेटर सिस्‍टम की कीमत लगभग 1, 20,000 रूपए के करीब है।

Please Wait while comments are loading...
सामने आया 50 रुपए के नए नोट का फर्स्‍ट लुक, जानें इसकी खासियत
सामने आया 50 रुपए के नए नोट का फर्स्‍ट लुक, जानें इसकी खासियत
परिजनों ने छुपकर देखी शिक्षक की करतूत, कैसे मासूम को बना रहा था हवस का शिकार...
परिजनों ने छुपकर देखी शिक्षक की करतूत, कैसे मासूम को बना रहा था हवस का शिकार...
Opinion Poll

Social Counting