बोस के कंपेनियन स्‍पीकर से लें दमदार आवाज का मजा

Posted By: Staff

बोस के कंपेनियन स्‍पीकर से लें दमदार आवाज का मजा

बोस मल्‍टीमीडीया स्‍पीकर के क्षेत्र में एक जानामाना नाम है। उन्‍नत टेक्‍नालॉजी के बल पर कंपनी ने वैश्‍विक बाजार में अच्‍छी पकड़ बना ली है। बोस ने बाजार में नई स्‍पीकर यूनिट लांच की है यूनिट में दो अलग स्‍पीकर दिए गए हैं, स्‍पीकर की साउंड क्‍वालिटी काफी शानदार है जिसमें नेचुरल साउंड की खासियत दी गई है। वूफर के लिए अलग यूनिट की आवश्‍यक्‍ता नहीं है स्‍पीकर में ही वूफर साउंड मिलता है।

नई स्‍पीकर यूनिट में नई ऑडियो टेक्‍नालॉजी दी गई है। लैपटॉप की तरह नई यूनिट में 3 मेन पिन के साथ स्‍पीकर के साइड में बैटरी दी गई है जिससे स्‍पीकर को पावर बैकप मिलता रहे। स्‍पीकर के बोर्ड में वाल्‍यूम, ऑडियो चेंज, म्‍यूट जैसे कई ऑप्‍शन का प्रयोग करने के लिए टच की सुविधा है जिससे स्‍पीकर में दिया गया पैनल देखने में आकर्षक लगता है साथ में एक्‍टर्नल हेडफोन, आईपॉड जैसी डिवाइस को अटैच कर सकते है।

बोस के नए स्‍पीकर यूनिटों में ट्रू स्‍पेस स्‍टीरीयो ऑडियो सिगनल प्रोसेसिंग की एडवांस टेक्‍नलॉजी दी गई है जो स्‍पीकर को अच्‍छी सिगनल की साउंड क्‍वालिटी प्रोवाइड कराती है। देखने में बोसे के स्‍पीकर काफी छोटे है मगर ये एक छोटे हॉल में दमदार साउंड देते हैं। म्‍यूजिक का शौक रखने वाले लोगों के लिए यह स्‍पीकर किसी सपने से कम नहीं है। गेम और मूवी देखते समय आवाज में आने वाले उतार चढ़ाव से इसकी क्‍वलिटी में कोई फर्क नहीं पड़ता।

ब्रांड इमेज और ऑडियो की उन्‍नत टेक्‍नालॉजी की वजह से बोस के 20 स्‍पीकर यूनिट थोड़ी मंहगी जरूर है मगर क्‍वालिटी को देखकर इसकी कीमत ज्‍यादा नहीं लगती। विश्‍व के बाजार में बोस के स्‍पीकर यूनिट

Please Wait while comments are loading...
पाकिस्तान में भी दिवाली का जश्न, देखें तस्वीरें
पाकिस्तान में भी दिवाली का जश्न, देखें तस्वीरें
8वीं कक्षा की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा
8वीं कक्षा की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा
Opinion Poll

Social Counting