टीक ने लांच किया मिनी और माइक्रो डीवीडी सिस्‍टम

|
टीक ने लांच किया मिनी और माइक्रो डीवीडी सिस्‍टम

बाजार में होम इंटरटेंमेंट और म्‍यूजिक सिस्‍टम उत्‍पादों की मांग बढ़ने का क्‍या कारण हो सकता है क्‍या आप बता सकते हैं। नहीं! इसका सबसे बड़ा कारण लोग इस व्‍यस्‍थता भरी जिंदगी में दो पल सकून के चाहते है जो उन्‍हें म्‍यूजिक से मिलता है। पहले के जमाने में म्‍यूजिक के शौकीन ग्रामोफोन की मदद से गानें सुना करते थो वक्‍त बदला अब उनकी जगह होम थियेटर और कई ऑडियो उत्‍पादों ने ले ली है।

उपभोक्‍ताओं की जरूरत को ध्‍यान में रखते हुए डिजिटल इंटरटेंमेंट कंपनी TEAC ने डीवीडी मिनी और डीवीडी माइक्रो उत्‍पादों को बाजार में लांच किया है।डीवीडी मिनी HMX1001S एक होम इंटरटेंमेंट सिस्‍टम है जिसमें एमपी3, सीडी, डीवीडी, वीसीडी, सीडी और जेपीजी इमेज फार्मेट का प्‍ले कर सकते हैं। इसके अलावा सिस्‍टम में मल्‍टीमीडिया यूएसबी कार्ड स्‍लॉट भी दिया गया है।

 

वहीं TEAC MCDV70 माइक्रो सिस्‍टम में डीवीडी प्‍लस डीवीडी राइटर और 2.1 चैनल के स्‍पीकर दिए गए है। स्‍पीकर में 100 वॉट के सबवूफर भी दिए गए हैं। जो दमदार साउंड क्‍वलिटी प्रोवाइड करते हैं। डीवीडी मिनी की तरह डीडीवी माइक्रो में भी एफएम ट्यूनर और यूएसबी पोर्ट की सुविधा मौजूद है। TEAC ने डीवीडी मिनी को 25,000 रूपए और TEAC माइक्रो सिस्‍टम को 10,000 से लेकर 15,000 रूपए के बीच लांच किया है, फिलहाल TEAC के ये शानदार सिस्‍टम केवल आस्‍ट्रेलिया या फिर ऑन लाइन स्‍टोर में ही उपलब्‍ध है।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X