लम्‍बे टॉकटाइम के साथ प्‍लैनट्रानिक्‍स ने पेश किए ब्‍लूटूथ हेडसेट

Posted By: Staff

लम्‍बे टॉकटाइम के साथ प्‍लैनट्रानिक्‍स ने पेश किए ब्‍लूटूथ हेडसेट

फोन कंपनिया अपने ज्‍यादातर मोबाइल सेंटों में ब्‍लूटूथ की सुविधा दे रहीं है। माइक्रोमैक्‍स के एक्‍स450 में ब्‍लूटूथ डोंगल फोन के साथ अटैच है जो बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। आजकल बाजार में ब्‍लूटूथ हेडसेट की काफी मांग है। ब्‍लूटूथ हैंससेट के कई मॉडल बाजार में उपलब्‍ध है आप टीवी देख रहे हो या फिर कार चला रहे हो कोई भी वायर हेडसेट के झंझट से बचना चाहेगा। कैलिफोर्निया की हेडसेट निमार्ता कंपनी प्‍लैनट्रानिक्‍स अपने सस्‍ते और उच्‍च तकनीकी हेडसेटो के लिए जानी जाती है।

प्‍लैनट्रानिक्‍स ने बाजार में दो नए ब्‍लूटूथ हैडसेट लांच करने वाला है। प्‍लेट्रानिक्‍स सेवर एम1100 और प्‍लेट्रानिक्‍स सेवर एम20 में अब तक की सबसे उन्‍नत तकनीकी नेक्‍ट जेनरेशन ऑडियो आईक्‍यू सिगनल प्रोसेसिंग (डीएसपी) का प्रयोग किया गया है जिसकी वजह से यूजर को अच्‍छी साउंड क्‍वालिटी मिलती है। प्‍लेट्रानिक्‍स सेवर एम1100 में तीन माइक्रोफोन दिए गए है जिससे बिना किसी रूकावट के साफ आवाज यूजर को सुनाई पड़ती है। यदि आप भीड़ भाड़ वाले इलाके में बात कर रहे तो सेवर हेडसेट में बात करते समय बाहर की आवाज से कोइ दिक्‍कत नहीं मिलती है।

कंपनी का कहना है कि कम दाम में कंपनी ने अपने हेडसेट में अब तक की सबसे उन्‍नत तकनीकी का प्रयोग किया गया है। हेडसेट में फोन कॉल रीसीव करने के अलावा बाहर की आवाज गाने या बात करते समय नहीं सुनाई देती। भारत में प्‍लैनट्रानिक्‍स के कंट्री डायरेक्‍टर बॉबी जोसेफ ने बताया कि सेवर एम 1100 और एम 120 अच्‍छी परफार्मेंस के साथ लेटेस्‍ट तकनीक का प्रयोग किया गया है जिससे कंपनी बाजार में मौजूद अन्‍य हेडसेट से ज्‍यादा बेहतर उत्‍पाद लोगों को मिल सके।

एम 20 में मल्‍टीप्‍वांइट तकनीकी की वजह से ये सभी के लिए काफी यूजर फ्रेंडली भी है। प्‍लैनट्रानिक्‍स के नए हेडसेट में लम्‍बा स्‍टैंडबॉय और टॉक टाइम दिया गया है। कपंनी ने आधिकारिक रूप से भारत में हेडसेटों की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है मगर उम्‍मीद है बाजार में यह अन्‍य हेडसेट के मुकाबले सस्‍ते होंगे।

Please Wait while comments are loading...
भाजपा से हाथ मिलाने के बाद नीतीश को सताने लगा यह डर
भाजपा से हाथ मिलाने के बाद नीतीश को सताने लगा यह डर
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
Opinion Poll

Social Counting