थर्मल टेक के नए हेडसेट में सुनिए हाईडेफिनेशन म्‍यूजिक

Posted By: Staff

थर्मल टेक के नए हेडसेट में सुनिए हाईडेफिनेशन म्‍यूजिक

गेमिंग डिवाइस के बनाने वाली थर्मलटेक ने ऑडियो उत्‍पादों की मांग को दखते हुए बाजार में नए ऑडियो हेडसेट लांच किये हैं। गेमिंग डिवाइस में तो थर्मलटेक ने काफी नाम कमाया है मगर ऑडियो उत्‍पाद के मामले थर्मल टेक अभी नई है। ई स्‍पोर्ट नाम के नए हेडसेटों में हाईडेफिनेशन तकनीक का प्रयोग किया गया है जिससे मूवी या फिर गेम खेलते समय हेडफोन की आवाज में रियलटी का अनुभव युजर को मिलता है। कंपनी ने हेडसेटो को लो से लेकर हाई इंच के तीन वर्जनों के साथ बाजार में लांच किया है।

50 एमएम लम्‍बे थर्मलटेक ई स्‍पोर्ट में नियोडायमियम मैगनेट का प्रयोग किया गया है जिससे यूजर का अच्‍छी बॉस क्‍वालिटी का अनुभव होता है। हेडसेट 15 से 20 किलो हर्ट की रेंज में काम करते हैं। हेडसेट में दिया गया माइक्रोफोन ओमनी डायरेक्‍शनल है साथ में हेडफोन में दिए गए तार की लम्‍बाई 3 मीटर है जिसकी वजह से इन्‍हें प्रयोग करने में काफी आसानी रहती है। अगर हेडफोन में दिए गए साउंड क्‍वालिटी की बात करें तो म्‍यूजिक सुनते समय हेडफोन 7.1 वर्चुअल सराउंड साउंड की क्‍वालिटी प्रोवाइड करते हैं।

इसके अलावा हेडसेट में वॉल्‍यूम कंट्रोल करने के अलावा अन्‍य सेटिंग करने के लिए चार बटन दी गईं है जो पूरे हेडसेट को कंट्रोल करतीं हैं। हेडसेट में एनवॉयरमेंट एफएक्‍स तकनीक की मदद से यूजर चाहे तो अलग से साउंड कार्ड भी लगा सकता है। थर्मलटेक ने अपने नए हेडसेट इस्‍पोर्ट को 5,000 रूपए की अनुमानित कीमत में लांच किया है जो हेडसेट के फीचरों के हिसाब से सहीं कीमत कहीं जा सकती है।

Please Wait while comments are loading...
छोटे से देश ने चीन को मारा 'तमाचा', बोला हम तुम्हारे गुलाम नहीं
छोटे से देश ने चीन को मारा 'तमाचा', बोला हम तुम्हारे गुलाम नहीं
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
Opinion Poll

Social Counting