नोकिया 9 एंड्रायड 8.0.0 oreo के साथ GFXBench पर हुआ स्पॉट

By Agrahi
|

एचएमडी का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन है नोकिया 8, जिसके जल्द ही भारत आने की खबर है। इस फोन को कंपनी ने हाल ही में मलेशिया में पेश कर दिया है। हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि कंपनी नोकिया 9 को अभी लॉन्च नहीं करेगी। बता दें कि नोकिया 9 कंपनी हाई एंड फ्लैगशिप डिवाइस माना जा रहा है, यह काफी समय से खबरों में भी है।

 

लॉन्च हुए नेक्स्ट जनरेशन iPhone, इंडिया रिलीज़ डेट फिक्स, ये होगी कीमतलॉन्च हुए नेक्स्ट जनरेशन iPhone, इंडिया रिलीज़ डेट फिक्स, ये होगी कीमत

नोकिया 9 एंड्रायड 8.0.0 oreo के साथ GFXBench पर हुआ स्पॉट

नोकिया 9 के बारे में कई सारे लीक्स और रुमर भी सामने आए हैं। जिससे यह अनुमान भी लगाया जा सकता है कि कंपनी इस नए फ्लैगशिप फोन को भी जल्द ही लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा बता दें कि यह फोन हाई एंड स्पेसिफिकेशन के साथ आने वाला है। पहले कहा जा रहा था कि यह स्मार्टफोन एंड्रायड फोन 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा, लेकिन अब फोन के लेटेस्ट एंड्रायड 8.0 oreo के साथ आने की खबरें आ रही हैं। GFXBench की लिस्टिंग में नोकिया 9 एंड्रायड 8.0.0 oreo के साथ स्पॉट किया गया है।

नोकिया 9 एंड्रायड 8.0.0 oreo के साथ GFXBench पर हुआ स्पॉट

फोन के अब तक जो लीक्स सामने आए हैं उनके मुताबिक नोकिया 9 में 5.5 इंच या 5.7 इंच तक का डिस्प्ले हो सकता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 835 एसओसी दिया जाएगा। फोन में 6जीबी या 8जीबी तक की रैम होगी। इस फोन में 128जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। इस फोन के डूअल रियर कैमरा के साथ आने की भी उम्मीद है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Nokia 9 with Android 8.0.0 Oreo spotted on GFXBench. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X