कूल लुक नोवा मिनी स्‍पीकर

Posted By:

कूल लुक नोवा मिनी स्‍पीकर
पीसी बाजार में आजकल पोर्टेबल डिवाइस की काफी मांग है, चाहें वा फोन एसेसीरीज हो या फिर स्‍पीकर, ऑडियो डिवाइस उत्‍पादक कंपनी टीगो ऑडियो ने नोवा मिनी नाम से नए पोर्टेबल स्‍पीकर पेश किए है। स्‍पीकरों का लुक, कलर और डिजाइन का तो कोई जवाब ही नहीं, कंपनी ने इन स्‍पीकरों को कई कलर ऑप्‍शन के साथ बाजार में लांच किया है।

स्‍पीकरों के ऊपरी भाग में वूफर दिया गया है जिसे ट्विस्‍ट करने में वुफर साउंड का इमिट होने लगता है। स्‍पीकरों के साइज के हिसाब से नोवा मिनी की साउंड क्‍वालिटी काफी अच्‍छी है। स्‍पीकरों को अन्‍य डिवाइस से कनेक्‍ट करने के लिए 3.5 एमएम का इनपुट और ऑउटपुट ऑडियो जैक और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा दी गई है। कंपनी के अनुसार नोवा स्‍पीकरों को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 24 घंटे का बैटरी बैकप मिलता है, मतलब आप बेफ्रिक होकर लम्‍बे सफर के दौरान म्‍यूजिक का मजा ले सकते हैं।

स्‍पीकरों में 4 इंच की लम्‍बी कॉर्ड दी गई है जिसकी मदद से स्‍पीकरों को आईफोन, आईपॉड या फिर लैपटॉप में आसानी से कनेक्‍ट किया जा सकता है। बाजार में नोवा मिनी स्‍पीकर ब्‍लैक, क्रोम, रेड और ब्‍लैक हाईलाइट, व्‍हाइट और रेड हाइलाइट रंगो के साथ बाजार में उपलब्‍ध हैं। इसके अलावा इनकी वाजिब कीमत सभी के बजट के अंदर है, जी हां नोवा के नए स्‍पीकर मात्र 2,000 रूपए की आकर्षक कीमत में बाजार में उपलब्‍ध हैं तो फिर देर किस बात की आज ही ले आइए नई डिजाइन और अपनी पसंद के शानदार नोवा मिनी स्‍पीकर।

Please Wait while comments are loading...
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
 चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
Opinion Poll

Social Counting