पॉयनियर ने लांच किया नया म्‍यूजिक सिस्‍टम

Posted By: Staff

पॉयनियर ने लांच किया नया म्‍यूजिक सिस्‍टम

अगर आप म्‍यूजिक के शौकीन हैं तो पॉयनियर के नाम से तो आप वाकिफ ही होंगे। पायॅनियर ऑडियो उत्‍पादों और म्‍यूजिक एसेसीरीज के सेंगमेंट में काफी नाम कमा चुकी है। लोगों का कंपनी के उत्‍पादों के प्रति काफी विश्‍वास भी है। इसी विश्‍वास को बनाते हुए पॉयनियर ने ऑडियो बाजार में म्‍यूजिक टैप लांच किया है।

पॉयनियर X- SMC3-S में हाईक्‍वालिटी साउंड के साथ लेटेस्‍ट तकनीक का प्रयोग किया गया है। X- SMC3-S को वॉयरलैस तकनीक के द्वारा आप अपने आईफोन और आईपैड से कनेक्‍ट कर म्‍यूजिक प्‍ले कर सकते हैं। इसके अलावा इस नई म्‍यूजिक डिवाइस को अन्‍य डिवाइस से कनेक्‍ट करने के लिए पेयरिंग की जरूरत नहीं पड़ती, सिस्‍टम में पहले से एयर प्‍ले इनेबल एप्‍लीकेशन पैंडोरा और हार्ट रेडियो दी गई है। सिस्‍टम में मल्‍टी रूम ऑडियो तकनीक की वजह से यूजर को हाई क्‍वलिटी ऑडियों साउंड मिलता है।

इसके अलावा X- SMC3-S म्‍यूजिक टैप में 2 चैनल का डिजिटल एम्‍प्‍लीफायर दिया गया है जो पार्टी के दौरान दमदार साउंड प्रोवाइड करता है। सिस्‍टम में वाईफाई और ब्‍लूटूथ कनेक्‍टीविटी का फीचर भी मौजूद है। X- SMC3-S में 2.5 इंच की एक एलसीडी स्‍क्रीन दी गई है जिसमें म्‍यूजिक ट्रैक, टाइम के अलावा अन्‍य जानकारियां प्रेषित होती रहती हैं। सिस्‍टम को दूर से कंट्रोल करने के लिए साथ में एक रिमोट भी दिया गया है।

20.47 x 8.58 x 6.14 इंच साइज के पूरे सिस्‍टम का भार 8.37 एलबीएस है जिसे आप उठा कर आसानी एक कहीं भी रख सकते हैं। कंपनी द्वारा पॉयनियर का नया म्‍यूजिक टैप दो मॉडलों में अलग-अलग कीमत में उपलब्‍ध है। बाजार में पॉयनियर के रेगुलर मॉडल X-SMC3-S की कीमत 20,000 रूपए और इलाइट मॉडल X-SMC3-S की कीमत 24,000 रूपए है।

Please Wait while comments are loading...
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
 चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
Opinion Poll

Social Counting