प्‍योर डॉक स्‍पीकर में लीजिए हाईक्‍वालिटी साउंड का मजा

Posted By:

प्‍योर डॉक स्‍पीकर में लीजिए हाईक्‍वालिटी साउंड का मजा

एयरवेव डिवाइसेस के क्षेत्र में प्‍योर की बाजार में हिस्‍सेदारी सबसे अधिक है। इसके अलाव प्‍योर अन्‍य कई डिवाइसेस का निमार्ण करती है। हाल ही में प्‍योर ने कॉनटर 100 डी आई नाम से एक नया उत्‍पाद बाजार में पेश किया है, कॉनटर 100 आई में स्‍पीकर डॉक को खास तौर से आईपॉड और आईफोन के लिए तैयार किया गया है।

प्‍योर के नए स्‍पीकर डॉक की डिजाइन देखने में काफी आकर्षक लगती है। सेमी सरकुलर शेप के स्‍पीकर डॉक में सिल्‍वर ग्रे कलर की फिनिशिंग दी गई है। स्‍पीकरों के बीच में कंपनी का लोगों लगा हुआ है, प्‍योर कॉनटर में यूजर रिमोट को स्‍पीकरों के पीछे चिपका सकता है इससे रिमोट कंट्रोल खोने का डर नहीं रहता अक्‍सर देखा गया है लोगों के घरों में टीवी, होम थियेटर के रिमोट गुम हो जाते है जिससे काफी परेशानियों का सामन करना पड़ता है। रिमोट में म्‍यूजिक एक्‍सेस करने के लिए कई ऑप्‍शन दिए गए है, यूजर रिमोट की मदद से चैनल बदलने के अलावा वॉल्‍यूम कंट्रोल कर सकता है।

डिवाइस में कई रेडियो चैनल एक्‍सेस के साथ बीबीसी एप्‍लीकेशन के साथ कई एप्‍लीकेशन दी गई हैं वह भी बिल्‍कुल फ्री इन एप्‍लीकेशन को आप अपने आईफोन से भी कंट्रोल कर रेडियो सर्विस से म्‍यूजिक का मजा ले सकते हैं। डॉक के स्‍पीकरों में अच्‍छी ऑडियो क्‍वलिटी दी गई है जो म्‍यूजिक लर्वस को पसंद आएगी। अगर आपके पास आइफोन नहीं है तो चिंता करने की कोई बात नहीं डॉक में एमपी 3कनेक्‍टीविटी के द्वारा म्‍यूजिक सुना जा सकता है।

Please Wait while comments are loading...
भारत की इस सफाई से चीन को मिली बड़ी राहत
भारत की इस सफाई से चीन को मिली बड़ी राहत
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
Opinion Poll

Social Counting