नए स्‍टाइलिश और हाईक्‍वालिटी साउंड हेडफोन एलपी 2

Posted By:

नए स्‍टाइलिश और हाईक्‍वालिटी साउंड हेडफोन एलपी 2

 

ऑडियो बाजार में कई कलर और रेंज के हेडसेट बाजार में उपलब्‍ध है किसी की साउंड क्‍वालिटी अच्‍छी है तो किसी का लुक देखने में राकिंग है मगर ऐसे कम ही हेडसेट है जिनकी आवाज रियल साउंड एक्‍पीरियंस करा सके। वी मोडा हेडसेट निर्माता कंपनी ने अपनी हेडसेट की रेंज में एक नया खिलाड़ी शामिल किया है जिसकी डिजाइन और साउंड क्‍वालिटी का कोई जवाब ही नहीं है।

वी मोडा क्रास फेड LP2  हेडफोन अपने पिछले वर्जन के हेडफोन का अपग्रेड वर्जन है, इससे पहले वी मोडा एलपी हेडफोन को बाजार में काफी पसंद किया गया है। इसकी मांग को दखते हुए कपंनी ने इसका अपग्रेड वर्जन को लांच किया है। सबसे पहले बात करते है एलपी 2 के लुक और कलर कांबीनेशन की, एलपी 2 में मोनोटोन ब्‍लैक कलर है साथ प्रोफेशनल लुक दिया गया है जो देखने में काफी आकर्षक लगता है।

हेडफोन को कानों के आकार अनुसार डिजाइन किया गया है जिससे यह थोड़े भारी है मगर इन्‍हें प्रयोग करने में कोई दिक्‍कत नहीं होती कानों में देर तक हेडफोन लगाने के दौरान इन्‍हें बार-बार तकलीफ के कारण उतारना नहीं पड़ता। हेडफोन के लेफ्ट इयरपैड में अटैच केबल दी गई है जो हेडफोन को डिवाइस से कनेक्‍ट करती है। केबल में प्रोटेक्‍शन के लिए बुलेटप्रूफ आरमर में लगने वाले केवलर और हाई स्‍टैंथ फाइबर को प्रयोग किया गया है जिससे यह कटने या फिर खिंचने से सुरक्षित रहती है।

इसके अलावा वायर हेडफोन वायर में 24 कैरेट गोल्‍ड प्‍लेटेड प्‍लग दिया गया है जिससे कनेक्‍शन के दौरान सिंगनल क्‍वालिटी अच्‍छी बनी रहती है। हेडफोन में दिए गए इयर स्‍पीकरों में ड्यूल डायफग्राम ड्राइवर दिए गए है जिसमें से पहला ड्राइव हार्ड इनर रिंग का है जो अलग-अलग फ्रिकेंसी की साउंड का प्रषित करता है और दूसरा ड्राइवर में साफ्ट रिंग में दिया गया है जो बॉस साउंड इफेक्‍ट प्रोवाइड करता है।  वी मोडो एलपी 2 हेडफोन में 31 बैंड इक्‍वालाइजर दिया गया है जो कानों में पड़ने वाली आवाज को कंट्रोल करता है।

हेडफोन में एक रिमाट कंट्रोल भी दिया गया है जो वॉयर से कनेक्‍ट है इस रिमोट में दी गई 3 बटनों के द्वारा आप म्‍यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा हेडफोन के साथ 12 अलग-अलग कलर के इयर स्‍वैपल भी दिए जा रहें जिन्‍हें आप अपनी स्‍टाइल के अनुसार बदल सकते हैं। वी मोडा ने एलपी 2 हेडफोन को 10,000 रूपए की अनुमानित कीमत में लांच किया है जो इसके फीचरों के हिसाब से बुरा सौदा नहीं है।

Please Wait while comments are loading...
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot