स्‍नैप नेटर्वक ने लांच किया वायरलेस होम थियेटर सिस्‍टम

Posted By: Staff

स्‍नैप नेटर्वक ने लांच किया वायरलेस होम थियेटर सिस्‍टम

इंटरटेंमेंट के क्षेत्र में सोनी, पैनासोनिक और फिलिप्‍स की तरह कई बड़ी कंपनिया मौजूद है। बैंगलोर बेस कंपनी स्‍नैप नेटर्वक ने वॉयलेट नाम से बाजार में वायरलेस 3डी होम थियेटर सिस्‍टम लांच किया है। वॉयलेट को पूरी तरह से भारत में ही निर्मित किया गया है। कपंनी को यह इस तरह का सिस्‍टम बनाने का विचार कुछ साल पहले आया था। अच्‍छी क्‍वालिटी की साउंड टेक्‍नालॉजी के साथ वॉयलेट का लुक काफी शानदार है देखने में यह सोनी, फिलिप्‍स के उत्‍पादों से थोड़ा मिलता जुलता है।

साधारण होम थियेटर में कनेक्‍शन के लिए काफी वायर दिए गए होते है साथ ही कोई भी तार हल्‍का सा लूज हो जाए तो आपका सिस्‍टम ठीक तरीके से काम नहीं करेगा। अगर आप वॉयलेट होम थियेटर सिस्‍टम अपने घर में ला रहे है तो आपको तार के झंझट से मुक्ति मिल जाएगी क्‍योंकि पूरा होम थियेटर सिस्‍टम में वायरलैस कनेक्‍टीविटी दी गई है।

वॉयलेट का स्‍टाइलिश होम थियेटर में अच्‍छी क्‍वालिटी के साउंड और आपके ड्राइंरूम को नया लुक भी मिलता है। 5.1 सराउंड साउंड के साथ आप एचडीटीवी में हाल की तरह मूवी का मजा ले सकते हैं। स्‍पीकरों काफी हल्‍के हैं जिससे इन्‍हें कहीं भी आसानी से शिफ्ट कर सकते हैं। वायरलेस कनेक्‍टीविटी की वजह से स्‍पीकर शिफ्ट करने में वायर कनेक्‍शन की दिक्‍कत नहीं होती है।

वॉयलेट के फीचरों पर नजर डाले तो अन्‍य होम थियेटर सिस्‍टम के मुकाबले इसमें कई नए फीचर दिए गए है साथ में इसकी साउंड क्‍वालिटी भी अन्‍य होम थियेटरों से बेहतर है। हालाकि इसकी कीमत भी काफी ज्‍यादा है अगर आप ये शानदार होम थियेटर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 65000 हजार रूपए अदा करने पड़ेगें।

Please Wait while comments are loading...
मिशन 2019: 20 फीसदी गरीबों के लिए पीएम मोदी की 'सुपरस्‍कीम', जानें खास बातें
मिशन 2019: 20 फीसदी गरीबों के लिए पीएम मोदी की 'सुपरस्‍कीम', जानें खास बातें
एयरटेल लेकर आया तगड़ा ऑफर, 7777 देकर पा सकते हैं आईफोन
एयरटेल लेकर आया तगड़ा ऑफर, 7777 देकर पा सकते हैं आईफोन
Opinion Poll

Social Counting