3डी हेडफोन से सुने कूल गानें

Posted By: Staff

3डी हेडफोन से सुने कूल गानें

अगर आप कूल और ट्रैंडी कलर का हेडफोन चाहते है तो विक्‍ड 3डी सीरीज के हेडफोन आपके लिए सबसे अच्‍छे विक्‍लप है। ये नए हेडफोन देखने में इतने शनदार है कि इन्‍हें देखते ही आप अन्‍य हेडफोनों को भूल जाएंगे। चिंता मत करिए यह आपकी जेब को हल्‍का भी नहीं करेंगे इनकी कीमत इनके फीचरों के हिसाब से काफी कम है।3डी तकनीक का आजकल हर कही प्रयोग हो रहा है चाहें वा फोन, टीवी या फिर होम थियेटर हो। विक्‍ड के हेडफोन में 3डी साउंड इफेक्‍ट दिया गया है जो होम थियेटर जैसा एहसास दिलाता है।

हेडफोन में ब्‍लू और येलों कलर के साथ नए ग्राफिक दिए डिजाइन दी गई है जिससे इनका लुक काफी कूल ल्रगता है। लुक के अलावा यूजर को इनको लगाने में भी कोई दिक्‍कत भी नहीं होती है इसके लिए हेडफोन में बड़ा बैंड दिया गया है जो अच्‍छी तरह यूजर के सिर पर फिट बैठता है। अगर आप ज्‍यादा देर तक गाने सुनने के शौकीन है तो बेहिचक इन हेडफोन लगाकर सुन सकते है क्‍योंकि इसके लिए हेडफोन में अच्‍छी क्‍वालिटी के फोम का प्रयोग किया गया है जिससे कानों में दर्द जैसी शिकायत नहीं होती है। हेडफोन में एक हैंडी बटन भी दी गई है जिससे आप अपने हिसाब से वॉल्‍यूम को कंट्रोल कर सकते हैं।

3डी हेडफोन की साउंड क्‍वालिटी भी इसके लुक की तरह दमदार है। अगर आप तेज बास के साउंड को पसंद करते हैं तो इससे बेहतर हेडफोन आपके लिए और कोई नहीं हो सकता है। विक्‍ड के 3डी सीरीज हेडफोन अभी भारत में भारत में लांच नहीं किए गए है मगर आप इन्‍हें इंटरनेट पर ऑनलाइन स्‍टोर से 800 से लेकर 1000 रूपए में खरीद सकते हैं।

Please Wait while comments are loading...
दिवाली पर युसुफ पठान ने जवानों को खिलाई मिठाई, लोगों ने की तारीफ
दिवाली पर युसुफ पठान ने जवानों को खिलाई मिठाई, लोगों ने की तारीफ
Video: 78 ओवर में 4 रन भी नहीं बना पाई पाकिस्तानी टीम, खड़ा हुआ नया विवाद
Video: 78 ओवर में 4 रन भी नहीं बना पाई पाकिस्तानी टीम, खड़ा हुआ नया विवाद
Opinion Poll

Social Counting