टेनॉर डी स्मार्टफोन की आज पहली सेल शुरू, ये मिलेंग ऑफर्स

By Neha
|

अमेजन इंडिया के टेनॉर ब्रांड के 10.or D स्मार्टफोन की बिक्री आज, शुक्रवार 5 दिसंबर 2017 से शुरू हो चुकी है। कंपनी ने इस फोन को दिसंबर 2017 को लॉन्च किया था। आज 12 बजे से ये फोन एक्सक्लुसिवली अमेजन इंडिया पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को खऱीदने पर रिलायंस जियो कैशबैक ऑफर भी दे रहा है।

अमेजन इंडिया ने 10.or D मोबाइल को लॉंगचीयर के साथ पार्टनरशिप के साथ पेश किया है। इस फोन को कंपनी ने क्राफ्टेड फॉर अमेज़न प्रोग्राम के तहत पेश किया है, जिसमें प्रॉडक्ट भारत में ही बनाए जाते हैं और भारत में ही बेचे जाते हैं।

टेनॉर डी स्मार्टफोन की आज पहली सेल शुरू, ये मिलेंग ऑफर्स

 

10.or D स्मार्टफोन पर ऑफर्स-

टेनॉर डी स्मार्टफोन एक साल की मैन्युफैक्चरर वारंटी के साथ आता है, लेकिन अमेज़न प्राइम मेंबर को इस फोन पर एक साल की एक्सट्रा वारंटी मिलेगी। इसके साथ ही जियो अनलिमिटेड प्लान में 1,500 रुपए का कैशबैक ऑफऱ कर रहा है।

टेनॉर डी स्मार्टफोन की कीमत-

टेनॉर डी स्मार्टफोन को रैम और स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इसमें 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी स्टोरेज की कीमत 4,999 और 3 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 5,999 रुपए है।

10.or D स्मार्टफोन के स्पेक्स फीचर्स-

टेनॉर डी स्मार्टफोन में 5.2 इंच एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 7.1.2 नॉगट पर चलता है। कंपनी के मुताबिक, जल्द ही एंड्रॉयड ओरियो अपडेट को जारी किया जाएगा। डुअल सिम वाले 10.or D में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है, जो फोन के बैक पैनल पर है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ एक 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया है और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3500 एमएएच बैटरी दी गई है। कंनी का दावा है कि ये बैटरी 2 दिन की बैटरी लाइफ, 70 घंटे तक का एमपी3 प्लेबैक टाइम, 10 घंटे तक वेब ब्राउज़िंग और 25 घंटे तक का टॉक टाइम देगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
10.or D to Go on Sale for First Time in India Today. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X