75 रु में ऑनलाइन कैसे बुक करें मूवी टिकट?

|

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MIA) 23 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मना रहा है। इस आयोजन को मनाने के लिए, MAI देश में 4000 स्क्रीन पर केवल 75 रुपये में मूवी टिकट दे रहा है। पहले राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 16 सितंबर को मनाने का निर्णय लिया गया था, लेकिन इसे टाल दिया गया।

 

दिलचस्प बात यह है कि रेगुलर दिनों में, किसी भी थिएटर में मूवी टिकट की कीमत 300 से 500 रुपये के बीच होती है और यदि आप प्रीमियम और रेक्लाइनर सीटों को चुनते हैं, तो आपसे 1,000 रुपये से 1,500 रुपये के बीच पैसे लिया जाता है। लेकिन सिनेमा दिवस पर एक मूवी के लिए 75 रुपये की बड़ी पेशकश अक्सर मूवी देखने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है।

75 रु में ऑनलाइन कैसे बुक करें मूवी टिकट?

इन सिनेमाघरों में देखें 75 रुपये की मूवी

MAI ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस प्रस्ताव के बारे में भी पोस्ट किया और लिखा, "मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) और भारत भर के सिनेमा, राष्ट्रीय सिनेमा को चिह्नित करने के लिए 75 रुपये के जश्न में एन्ट्री फीस के साथ मूवी देखने वालों का स्वागत करते हैं। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पहले 16 सितंबर को आयोजित करने की घोषणा की गई थी। हालांकि, कई अनुरोध पर अब यह 23 सितंबर को आयोजित किया जाएगा।

 

PVR, INOX, Cinepolis, Carnival, Miraj, Citypride, Asia, Mukta A2, Movie Time, Wave, M2K, और डेलाइट सहित मल्टीप्लेक्स में शामिल हो गए हैं और प्रजेंट में 75 रुपये में मूवी टिकट दी जा रही हैं।

75 रुपये में ऑनलाइन मूवी टिकट कैसे बुक करें

1 - सबसे पहले मल्टीप्लेक्स की वेबसाइट पर जाएं, जैसे कि पीवीआर या वेव या किसी थर्ड-पार्टी ऐप या वेबसाइट पर।
2 - अपने डिटेल के साथ लॉग इन करें।
3 - अपने क्षेत्र में आने वाले थिएटर का चयन करें।
4 - इसके बाद आप उस मूवी को चुनें जिसे आप देखना चाहते हैं।
5 - अब समय का चयन करें और UPI, इंटरनेट बैंकिंग या अन्य तरीकों से भुगतान करें।

75 रु में ऑनलाइन कैसे बुक करें मूवी टिकट?

रीडर्स को यह ध्यान देना चाहिए कि ऑनलाइन ऐप या वेबसाइट थर्ड पार्टी आप से अधिक पैसे न ले सकें। उदाहरण के लिए बता दें कि 75 रुपये के मूल्य टैग के अलावा, BookMyShow को अभी भी अतिरिक्त इंटरनेट लागत और GST चार्ज करना अनिवार्य है। इसलिए, यदि आप कोई अधिक पैसे नहीं देना चाहते हैं, तो टिकट लेने करने के लिए सीधे सिनेमा दिवस पर सिनेमाघर जाएं।

कुछ ही शो बचे

बता दें कि ऑफर के लिए केवल एक दिन बचा है, इसलिए कई थिएटर 23 सितंबर के लिए पहले से ही बुक हो चुके हैं। हालांकि, हमने कई साइटों और थर्ड-पार्टी ऐप्स पर जांच की है जहां अभी भी कुछ टिकट बचे हुए हैं। सुबह के शो अभी भी उपलब्ध हैं। तो जल्दी कीजिए इससे पहले कि सारे शो हाउसफुल हो जाएं।

 
Best Mobiles in India

English summary
PVR has joined multiplexes including INOX, Cinepolis, Carnival, Miraj, Citypride, Asia, Mukta A2, Movie Time, Wave, M2K, and Daylight and is offering movie tickets for Rs 75 at present.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X