251 रुपए में स्‍मार्टफोन देने का किया था वादा, अब खुद ही छोड़ दी कंपनी

Written By:

Freedom 251 तो आपको याद ही होगा, वही फोन जिसकी कीमत सुनने के बाद इस फोन को बुक करने वालों की होड़ लग गई थी। लेकिन अब इस फोन को बनाने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स के एमडी मोहित गोयल ने इस्‍तीफा दे दिया है हम आपको बता दें वे कंपनी के फाउंडर भी थे। 

251 रुपए में स्मार्टफोन देने वाले मोहित गोयल ने छोड़ी रिंगिंग बेल्स!

सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कंपनी की बागडोर किसने हाथों में जाएगी साथ ही सबसे सस्‍ता फोन देने का वादा जो मोहित गोयल ने किया था उसका क्‍या होगा। वैसे इसे कंपनी की नई स्‍ट्रैटजी भी कह सकते हैं क्‍योंकि मोहित गोयल अपनी नई कंपनी खोलने जा रहे है।

कौन होगा नया एमडी

कंपनी की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घाषणा नहींं की गई है लेकिन सुनने में आ रहा है कंपनी की बागडोर वे अपने भाई अनमोल को दे सकते है। 

किसको मिला फ्रीडम 251 

इस सवाल के जवाब कितनी सच्‍चाई है ये कोई नहीं जानता हालाकि कंपनी का कहना है उसने 70,000 लोगों को फोन सप्‍लाई की है जबकि 251 रुपए के फ्रीडम को देश भर में 7 करोड़ लोगों ने बुक किया था जिसमें से करीब 30000 लोगों ने फोन का एडवांस पेमेंट भी कर दिया था। 

English summary
Freedom 251. Mohit Goel, the managing director of the Noida-based Ringing Bells, which launched the Freedom 251 smartphone priced at Rs 250, has quit.
Please Wait while comments are loading...
दिल्ली: कोहरे की वजह से 35 ट्रेनें लेट, 3 के समय में बदलाव, 10 रद्द
दिल्ली: कोहरे की वजह से 35 ट्रेनें लेट, 3 के समय में बदलाव, 10 रद्द
रिलायंस जियो ने पहली बार कमाया मुनाफा, 3 महीने में हुआ 504 करोड़ का फायदा
रिलायंस जियो ने पहली बार कमाया मुनाफा, 3 महीने में हुआ 504 करोड़ का फायदा
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot