BSNL में 5 मिनट बात 6 पैसा कैशबैक, 31 अगस्त तक ऑफर उपलब्ध

|

बीएसएनएल कंपनी अपने ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन ग्राहकों को एक ऑफर देती है, जिसमें वह 5 मिनट के वॉइस कॉल पर छह पैसे कैशबैक के तौर पर ऑफर देती है। इस ऑफर को यूजर ने काफी पसंद किया था। हर 5 मिनट में 6 पैसे मिलने पर उन्हें कॉल रेट भी काफी सस्ता महसूस होता था।

BSNL में 5 मिनट बात 6 पैसा कैशबैक, 31 अगस्त तक ऑफर उपलब्ध

 

बीएसएनएल का कैशबैक ऑफर

इस कैशबैक ऑफर को बीएसएनएल कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था और उसके बाद इस ऑफर की अवधि को लगातार बढ़ाते गई। लॉकडाउन की वजह से इस ऑफर के टाइम बीएसएनएल कंपनी में बार-बार बढ़ाने का फैसला किया इस बार भी कंपनी ने वही फैसला लिया है।

एक महीने के लिए बढ़ाया गया

बीएसएनएल कंपनी ने अपने इस क्षेत्र से कैशबैक वाले ऑफर को 31 जुलाई से बढ़ाकर 31 अगस्त तक के लिए कर दिया है। यानी इस ऑफर की अवधि को कंपनी ने 1 महीने के लिए बढ़ा दिया है। अभी तक इस ऑफर का फायदा यूजर्स 31 जुलाई तक ही उठा सकते थे लेकिन अब इस ऑफर का फायदा यूजर्स 31 अगस्त तक उठा पाएंगे।

कैशबैक कैसे लें

बीएसएनएल कंपनी का यह ऑफर लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर टू द होम वाले यूजर्स के लिए है। इस कैशबैक ऑफर को एक्टिवेट करने के लिए बीएसएनल के लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड या फिर फाइबर टू होम कनेक्शंस वाले यूजर्स को अपना क्षेत्र का एसटीडी कोड लगा कर "ACT" (स्पेस) "6PAISA" लिखकर 094478053334 पर एसएमएस करना होगा। अगर आपका मैसेज नहीं जा रहा या आप मैसेज नहीं कर पा रहे हैं तो आप एक टोल फ्री नंबर 18005991900 पर भी कॉल करके इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

अधिकतम 50 रुपए का ही कैशबैक

बीएसएनएल कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को कम से कम 5 मिनट कॉल पर बात करनी ही होगी। 5 मिनट या उससे ऊपर कॉल करने पर यूजर्स को छह पैसे का कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर के तहत हर ग्राहक हर महीने में ज्यादा से ज्यादा ₹50 का कैशबैक ही जीत पाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The BSNL company makes an offer to its broadband and landline customers, in which it offers six paise as cashback on a 5-minute voice call. This offer was well liked by the user. On receiving 6 paise every 5 minutes, they also felt the call rate was much cheaper.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X