5G Launch in India: Jio, Airtel और Vodafone यूजर्स का 5G का सपना हुआ पूरा, इस दिन से लें 5G के मजें

|
5G Launch in India: Jio, Airtel और Vi यूजर्स का 5G का सपना हुआ पूरा

5G Launch in India: 5G को भारत में आधिकारिक तौर पर आज से पहले इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2022 इवेंट में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉन्च किया गया था। लॉन्च इवेंट के दौरान, पीएम मोदी रिलायंस के मुकेश अंबानी, भारती एयरटेल के सुनील मित्तल, वीआई के कुमार मंगलम बिड़ला जैसे उद्योग जगत के नेताओं के साथ शामिल हुए।

 

Airtel 5G सेवाएं आज से इन 8 शहरों में होगा शुरू, jio और vi ने भी किया खुलासाAirtel 5G सेवाएं आज से इन 8 शहरों में होगा शुरू, jio और vi ने भी किया खुलासा

Jio, Airtel और Vi ने की 5G Services के बारे में बात

सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने देश में अपनी-अपनी 5G Services के बारे में कुछ जानकारी शेयर की। रिलायंस ने भारत में अपने किफायती 5G सपने को दोहराया, और दावा किया कि दिसंबर 2023 तक इसकी सेवाएं सभी जिलों तक पहुंच जाएंगी। दूसरी ओर, एयरटेल ने कहा कि इसकी 5G सेवाएं शुरुआती चरण में आठ शहरों में शुरू होंगी।
वहीं Vi ने अभी तक 5G की पेशकश नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि यह बहुत जल्द 5G को पेश करेगा।

5G launch: Airtel, Jio और VI जल्द करेंगे 5G प्लान की कीमतों का खुलासा, Jio देगा सबसे कम में 5G प्लान 5G launch: Airtel, Jio और VI जल्द करेंगे 5G प्लान की कीमतों का खुलासा, Jio देगा सबसे कम में 5G प्लान

Reliance Jio 5G

IMC 2022 में, रिलायंस के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी ने कहा कि Jio "उच्चतम गुणवत्ता और सबसे सस्ती दरों की पेशकश करना सुनिश्चित करेगा जो दुनिया में किसी और के पास है।" टेलीकॉम ऑपरेटर दिसंबर 2023 तक सभी जिलों में 5G की पेशकश करने का वादा कर रहा है। इससे पहले, Jio ने कहा था कि उसका 5G दिवाली तक शुरू हो जाएगा। Jio ने यह भी कहा है कि उसकी सेवाएं सबसे पहले दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई और मुंबई में शुरू होंगी।

5G Launch in India: Jio, Airtel और Vi यूजर्स का 5G का सपना हुआ पूरा

भारत में PM Modi ने किया 5G का श्री गणेश, बदलने वाली है इंटरनेट की दुनियाभारत में PM Modi ने किया 5G का श्री गणेश, बदलने वाली है इंटरनेट की दुनिया

Bharti Airtel 5G

अपने भाषण में, भारती के चेयरपर्सन सुनील मित्तल ने कहा कि एयरटेल की 5G सेवाएं शुरुआती चरण में आठ भारतीय शहरों में लॉन्च होंगी - दिल्ली, वाराणसी, मुंबई, और "अधिक"। एयरटेल ने कहा कि उसकी सेवाएं आज से शुरू हो जाएंगी।

Airtel Xstream Fiber देता है OTT सर्विस वो भी फ्री, बस करना होगा ये काम Airtel Xstream Fiber देता है OTT सर्विस वो भी फ्री, बस करना होगा ये काम

Vi 5G

Vi (पूर्व में वोडाफोन आइडिया) ने अभी तक स्पष्टता की पेशकश नहीं की है। IMC 2022 में, कंपनी ने सभी ग्राहकों के लिए अपनी सेवाओं में सुधार पर जोर दिया। इस बीच, Viने अपनी 5G सेवाओं के लिए वनप्लस के साथ साझेदारी की घोषणा की है।

अरे वाह! ऑर्डर करें DJI Drone बदले में मिलेंगे आलू, क्या ऑनलाइन शॉपिंग है खतरनाक?अरे वाह! ऑर्डर करें DJI Drone बदले में मिलेंगे आलू, क्या ऑनलाइन शॉपिंग है खतरनाक?

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
5G Launch in India: 5G was officially launched in India earlier today by Prime Minister Narendra Modi at the India Mobile Congress (IMC) 2022 event. During the launch event, PM Modi was joined by industry leaders like Reliance's Mukesh Ambani, Bharti Airtel's Sunil Mittal, VI's Kumar Mangalam Birla.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X