गूगल में जॉब मांगने वाली इस 7 साल की बच्ची को मिल गई है उनकी पहली जॉब

Written By:

7 साल की उम्र में गूगल में जॉब मांगने वाली लड़की क्लोई ब्रिजवॉटर एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार क्लोई कोई जॉब नहीं मांग रही हैं बल्कि उन्हें जॉब मिल गई है। आप चौंक रहे होंगे कि 7 साल की उम्र में क्लोई क्या काम कर सकती हैं। यदि ऐसा है तो रुकिए, अभी आप और भी चौंक जाएंगे जब सुनेंगे कि क्लोई एक टेक कंपनी ने काम कर रही है।

गूगल में जॉब मांगने वाली इस 7 साल की बच्ची को मिल गई है उनकी पहली जॉब

क्लोई ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचई को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह गूगल में जॉब करना चाहती हैं। इसके बाद खुद गूगल के सीईओ सुंदर पिचई ने क्लोई को उनकी एप्लीकेशन का जवाब दिया था।

अब सुनने में आया है कि क्लोई, कानो नाम की एक टेक कंपनी में प्रोडक्ट टेस्टर हैं। उनके साथ उनकी 5 साल कि बहन होली भी यह काम करती हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

टेक कंपनी कानो

दरअसल यह टेक कंपनी कानो DIY कंप्यूटर किट्स बनाती हैं, जो कि खास बच्चों के लिए होते हैं। इसी कंपनी ने अब क्लोई और उनकी बहन होली काम करेंगी।

प्रोडक्ट टेस्टर

क्लोई और उनकी बहन होली कंपनी के बनाए सभी प्रोडक्ट्स को मार्केट में जाने से पहले टेस्ट करेंगे। क्लोई इन सभी नए डिवाइस को टेस्ट करेंगी।

शेयर करेंगे एक्सपीरियंस

कंपनी का कहना है कि क्लोई और उनकी बहन को हर नया प्रोडक्ट मार्केट में जाने से पहले भेजा जाएगा। जिसके बाद क्वार्टरली कंपनी के वीपी प्रोडक्ट ल्यूक अब्राम्स के साथ विडियो कॉल के जरिए अपन एक्सपीरियंस शेयर करेंगी और प्रोडक्ट को और बेहतर बनाने में मदद करेंगी।

गूगल में भेजा था खत

अपने खत में क्लोई ने गूगल में जॉब करने की इच्छा जताई थी। साथ ही क्लोई ने यह भी बताया है कि वो एक चॉकलेट फैक्ट्री में काम करना चाहती है। अपने मासूम और प्यार भरे इस खत में क्लोई ने अपनी छोटी बहन जो कि 5 साल की है, का भी जिक्र किया है। उसने लिखा है कि वह स्विमिंग की क्लास ले रही है।

पिचई ने भेजा था जवाब

गूगल के सीईओ की ओर से जवाब भी मिला है। जिसमें सुंदर पिचई ने लिखा है कि वह अपनी स्कूलिंग पूरी होने के बाद गूगल में जॉब के लिए अप्लाई करे। रिपोर्ट्स के अनुसार क्लोई को उनके पिता ने यह खत लिखने के लिए प्रेरित किया है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



Read more about:
English summary
7 years Chole Bridgewater who asked job in Google has got her first job. She is working in a tech company as a product tester.
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Opinion Poll

Social Counting