जियो ने यूजर कनेक्टिविटी में बनाया था रिकॉर्ड, अब कर दिया ये कमाल

By Neha
|

हाल ही में हुए एक ऑनलाइन सर्वे के मुताबिक, रिलायंस जियो के करीब 90 प्रतिशत जियो यूजर्स ने इसकी प्राइम मेंबरशिप को भी चुना है। 76 प्रतिशत कस्टमर्स जियो का प्रमोशनल पीरियड के खत्म होने के बाद भी इसकी सर्विस को जारी रखना चाहते हैं। बता दें कि ट्राई के रिपोर्ट के मुताबिक, जियो ने सितंबर महीने में इसकी लॉन्चिंग के बाद 2017 अप्रैल महीने के अंत तक 11.2 करोड़ यूजर्स जोड़ लिए हैं, जो किसी भी टेलीकॉम कंपनी द्वारा बनाया गया रिकॉर्ड है।

 
जियो ने यूजर कनेक्टिविटी में बनाया था रिकॉर्ड, अब कर दिया ये कमाल
बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच के ऑनलाइन सर्वे के लिए करीब 1000 जियो यूजर्स को शामिल किया गया था। इस रिपोर्ट के अनुसार, केवल 76 प्रतिशत जियो यूजर्स इसकी सर्विस आगे भी जारी रखना चाहते हैं, जबकि 90 फीसदी जियो यूजर्स ने फ्री प्रमोशनल ऑफर खत्म होने के बाद इसकी प्राइम मेंबरशिप ली। रिपोर्ट में ये भी सामने आया कि 80 प्रतिशत यूजर्स के पास केवल एक जियो सिम है और 84 प्रतिशत मंथली टॉपअप भी करा चुके हैं। यूजर्स ने सबसे ज्यादा 303 रुपए या 309 रुपए के पैक का रिचार्ज कराया।

रिपोर्ट में जो सबसे खास बात सामने आई वो ये कि सिर्फ 5 फीसदी लोग ही जियो LYF फोन यूज कर रहे हैं। बता दें कि इस सर्वे में मिडिल और हाई क्लास यूजर्स हैं। ट्राई की एक रिपोर्ट के अनुसार सितंबर में शुरू हुई जियो ने इस साल अप्रैल तक करीब 11.2 करोड़ यूजर्स जोड़ लिए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि जियो ने नए कस्टमर्स जोड़ने का रिकॉर्ड बनाया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Around 76 percent are ready to continue using Jio service once the promotional period ends, as per a report by Bank of America Merrill Lynch.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X