Subscribe to Gizbot

CES 2018 : एसर ने पेश किया दुनिया का thinnest लैपटॉप Swift 7

Written By:

एसर ने CES 2018 में दुनिया का thinnest लैपटॉप Swift 7 लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह always कनेक्टेड PC केवल 8.98mm चौड़ा है. इसके पतले होने से इस लैपटॉप को कैरी करना बेहद आसान हो जाता है और यूज़र्स इसे कहीं ले जा सकते हैं.

Acer Swift 7 नॉर्थ अमेरिका में मार्च से सेल के लिए जाएगा. इसकी कीमत $1,699 बताई जा रही है. जो कि लगभग 1,07,470 रुपए के आस-पास होगी. यह लैपटॉप EMEA में अप्रैल में सेल के लिए उपलब्ध होगा, वहां इसकी कीमत 1,699 Eurps जो कि 1,29,329 रुपए के करीब है.

CES 2018 :  एसर ने पेश किया दुनिया का thinnest लैपटॉप Swift 7

डिज़ाइन की बात करें तो नए Swift 7 में एल्युमीनियम यूनीबॉडी डिज़ाइन दिया गया है, जो इस लैपटॉप को प्रीमियम लुक देता है. इस लैपटॉप में 14 इंच का फुल HD IPS5 डिस्प्ले है.

आज पहली बार Amazon पर Honor View 10 की सेल

Acer का यह लैपटॉप Acer Color Intelligence के साथ आता है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास NBT टचस्क्रीन और टचपैड दिया गया है. इसमें बैकलिट कीबोर्ड है, जो कि यूज़र्स के लिए लो-लाइट कंडीशन में अच्छी रहती है. जैसे फ्लाइट या ट्रेन आदि में सफर करने के दौरान या फिर अन्य जगहों पर जहां उपयुक्त लाइटिंग न हो.

CES 2018 :  एसर ने पेश किया दुनिया का thinnest लैपटॉप Swift 7

Acer Swift 7 में 7th जनरेशन का पावरफुल Intel Core i7 प्रोसेसर दिया गया है. मैमोरी डिपार्टमेंट में लैपटॉप 8GB की LPDDR3 मैमोरी ऑफर करता है और इसकी PCIe SSD स्टोरेज 256GB तक की है.

डर गया Airtel, अब दिया सबसे बड़ा ऑफर

अपने यूज़र्स को स्मूथ और बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी का नया Acer Swift 7 Windows 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है. इसकी बैटरी कंपनी के अनुसार 10 घंटों का बैटरी लाइफ देती है, जो कि एक सिंगल चार्ज पर यूज़र्स को मिलेगा.

Acer Swift 7 में Intel XMM 4G LTE कनेक्टिविटी है, यह नैनो सिम कार्ड स्लॉट के सपोर्ट के साथ आता है और इसमें eSIM टेक्नोलॉजी भी है. यह यूज़र्स को eSIM प्रोफाइल को एक्टिवेट और डाउनलोड करने की सुविधा भी देती है. इसके अलावा इस लैपटॉप में यूज़र्स को फिंगरप्रिंट रीडर भी मिलेगा जो कि प्रोटेक्शन को और मजबूत बनाता है.

नए Swift 7 के अलावा Acer ने Spin 3 लैपटॉप भी पेश किया है. नया Spin 3 लैपटॉप ड्यूरेबल 360 डिग्री डूअल टार्क हिंज फीचर के साथ आता है, जो यूज़र्स को इसे लैपटॉप, टेबल या डिस्प्ले के रूप में इस्तेमाल करने देता है.

English summary
Acer announces Swift 7 at CES 2018. This is world's thinnest laptop available. It will go on sale starting from March. Read more about this in Hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot