Coronavirus Update:- घर से काम करने के लिए ACT Fibenet ने दिया एक ऑफर

|

Coronavirus (COVID-19) यानि कोरोना वायरस का कहर चीन से शुरू होकर पूरी दुनिया और अब भारत में भी पहुंच चुका है। पूरे विश्व में लाखों लोग इस जानलेवा खतरनाक बीमारी का शिकार हो चुके हैं और इससे प्रभावित हो चुके हैं। इस बीमारी से मरने वाले लोगों की संख्या विश्व स्तर पर 3200 तक पहुंच चुकी है। भारत में भी इस बीमारी ने प्रवेश कर लिया है और धीरे-धीरे इससे प्रभावित होने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है।

Coronavirus Update:- घर से काम करने के लिए ACT Fibenet ने दिया एक ऑफर

 

ऐसे में सरकार, प्रशासन समेत सभी लोग अपने-अपने हिसाब से इस बीमारी को रोकने के लिए कई कदम उठा रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक कदम ACT Fibernet ने भी उठाया है। ACT Fibernet ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों की इंटरनेट स्पीड को 300 एमबीपीएस तक बढ़ा दिया है। ACT Fibernet ने अपने यूज़र्स को 31 मार्च तक अनलिमिटेड एफयूपी यानि फेयर यूज़ेज पॉलिसी देने का फैसला किया है।

ACT Fibernet ने दिया ऑफर

ACT Fibernet अपने यूज़र्स को ईमेल और सोशल मीडिया के जरिए नए ऑफर के बारे में नोटिस भेज रहा है और सूचित कर रहा है कि वो घर बैटकर भी ऑफिस का काम आसानी से कर सकते हैं और इसके लिए कंपनी ने उन्हें पहले से फास्ट इंटरनेट दे रही है। इस ऑफर को कंपनी ने इसलिए दिया है ताकि लोग अपने घरों में रहे हैं इस बीमारी से बच सके।

यह भी पढ़ें:- शाओमी ने कोरोनावायरस की वजह से कैंसल किया रेडमी नोट 9 का लॉन्च इवेंट

एसीटी फाइबरनेट के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूज़र्स को कंपनी ने ऑफिसियल ऐप को डाउनलोड करके उसनें लॉग इन करें। उसमें लॉग इन करने के बाद यूज़र्स को इस नए ऑफर को चुनना होगा। उस ऑफर को चुनने के बाद यूज़र्स अपने इंटरनेट कनेक्शन को 300 एमबीपीएस तक अपग्रेड कर सकते हैं।

 

कंपनियों ने रद्द किया लॉन्च इवेंट

आपको बता दें कि भारत समेत पूरी दुनिया की बहुत सारी कंपनियों ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए अपने एम्पलॉई को घर से काम करने की अनुमति दे रहे हैं ताकि इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके और इसके भयंकर प्रकोप से बचा जा सके।

रियलमी और रेडमी जैसे स्मार्टफोन कंपनियों ने भी कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए अपने नए स्मार्टफोन के ऑन-ग्राउंड लॉन्च इवेंट को रद्द कर दिया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Several steps are being taken to prevent coronavirus (COVID-19). In this episode, ACT Fibernet has also taken a step. ACT Fibernet has increased the internet speed of its broadband subscribers to 300 Mbps. ACT Fibernet has decided to offer unlimited FUP i.e. Fair Use Policy to its users by 31 March.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X