80 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Adidas ने लॉन्च किया Bluetooth Headphones,जानिए कैसे करेगा काम

|

आज के समय में लोग चारों तरफ से कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से घिरे हुए हैं और उनका भरपूर इस्तेमाल भी करते हैं. आमतौर पर इन गैजेट्स को चार्ज करना पड़ता है ताकि इन्हें आराम से इस्तेमाल किया जा सके. इन उपकरणों में वायरलेस ब्लूटूथ हेडफ़ोन भी शामिल हैं. क्या आप जानते हैं बाजार में ऐसे कमाल के Wireless bluetooth Headphone उतारे गए हैं जिन्हें चार्ज करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं पड़ेगी. ऐसे हेडफोन एडिडास (Adidas) द्वारा लॉन्च किए गए हैं और उनका नाम एडिडास आरपीटी-02 एसओएल सोलर पावर्ड वायरलेस हेडफोन है.

 
Adidas ने लॉन्च किया Bluetooth Headphones,बिना चार्ज किए 80 घंटे चलेगा

एडिडास ने एक नया वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन एडिडास आरपीटी-02 एसओएल सोलर पावर्ड वायरलेस हेडफोन (Wireless bluetooth Headphone Adidas RPT-02 SOL Solar Powered Wireless Headphone) बाजार में उतारा है. सबसे खास बात यह है कि इन्हें वायर से चार्ज नहीं करना पड़ता है क्योंकि ये सोलर चार्जिंग पर काम करते हैं. कंपनी का दावा है कि सोलर चार्जिंग की मदद से आप 80 घंटे तक की बैटरी लाइफ पा सकते हैं.

कीमत

आइए अब जानते हैं कि ये लेटेस्ट वायरलेस ब्लूटूथ सोलर पावर्ड हेडफोन (Latest Wireless Bluetooth Solar Powered Headphones) किस कीमत पर लॉन्च किए गए हैं. Adidas RPT-02 SOL Solar Powered Wireless Headphones को कंपनी की वेबसाइट पर 229 डॉलर (लगभग 18 हजार रुपये) की कीमत पर लिस्ट किया गया है. ये हेडफ़ोन दो रंगों, नाइट ग्रे और सोलर येलो (Night gray and solar Yellow) में उपलब्ध कराए जा रहे हैं, और 23 अगस्त, 2022 से शिप किए जाएंगे.

इसे भी पढें : Flipkart Offer Zone: स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी से लेकर वॉशिंग मशीन तक, सब पर पाएं जबरदस्त डिस्काउंट

नेचुरल और आर्टिफिशियल लाइट दोनों से चार्ज

ये वायरलेस ब्लूटूथ हेडफ़ोन 45mm डायनेमिक ड्राइवर्स, 20-20,000Hz की Frequency response, 105dB की Sensitivity rating और 32Ohms के इम्पीडेंस के साथ लॉन्च किए गए हैं. इसमें आपको एक माइक और फाइव-वे कंट्रोल नॉब भी दिया जा रहा है, जिसका इस्तेमाल हेडफोन को ऑन और ऑफ करने, गाने प्ले करने, पॉज करने, रीप्ले करने और डिवाइस को पेयर करने के लिए किया जा सकता है. इनमें सबसे ऊपर सोलर पैनल दिया गया है जिसे नेचुरल और आर्टिफिशियल लाइट दोनों से चार्ज किया जा सकता है.

 
Adidas ने लॉन्च किया Bluetooth Headphones,बिना चार्ज किए 80 घंटे चलेगा

यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट

Adidas आरपीटी-02 एसओएल सौर ऊर्जा संचालित वायरलेस हेडफ़ोन के अंदर कुशन हटाने योग्य और धोने योग्य हैं. इनमें धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटिंग है और ये ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी से लैस हैं जो 10 मीटर तक की दूरी पर भी काम कर सकते हैं. इन उपकरणों का उपयोग iOS and Android दोनों उपकरणों के साथ किया जा सकता है और USB Type-C Charging पोर्ट से भी चार्ज किया जा सकता है.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Adidas has launched a new wireless bluetooth headphone adidas RPT-02 SOL Solar Powered Wireless Headphone (Wireless bluetooth Headphone Adidas RPT-02 SOL Solar Powered Wireless Headphone). The most important thing is that they do not have to be charged with wire because they work on solar charging. The company claims that with the help of solar charging, you can get up to 80 hours of battery life.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X