Adobe करने जा रहा है Photoshop का Free Web Version लॉन्च

|

Abobe जल्द ही यूजर्स को Photoshop का Free Web Version दे सकता है। कंपनी कथित तौर पर Web Version के लिए नि: शुल्क परीक्षण कर रही है और यह सभी को मुफ्त में सेवा देने की योजना बना रही है। द वर्ज की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Adobe इस सेवा को "फ्रीमियम" कहने की योजना बना रहा है। इसका मूल रूप से मतलब है कि सेवा मुफ्त रहेगी, लेकिन कुछ सुविधाएं एक समय के बाद उपलब्ध नहीं होंगी।

 

विदेशी सभ्यताओं के संकेतों का पता लगाने वाली रिपोर्ट को चीन ने आखिरकार क्यों किया डिलीटविदेशी सभ्यताओं के संकेतों का पता लगाने वाली रिपोर्ट को चीन ने आखिरकार क्यों किया डिलीट

Adobe  करने जा रहा है Photoshop का Free Web Version लॉन्च

अपने प्लेटफॉर्म से जोड़ने और सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए क्या यह है कंपनी की रणनीति ?

Photoshop पहले मुफ्त में उपलब्ध होगा और Adobe कुछ ऐसी सुविधाओं को हटा देगा जो विशेष रूप से उन लोगों के लिए पेश की जाएंगी जो सेवा के लिए Subscription लेंगे। यह अधिक उपयोगकर्ताओं को आने और इस सेवा का उपयोग करने के लिए आकर्षित करने का एक तरीका हो सकता है। यदि उपयोगकर्ताओं को बेहतर अनुभव के लिए अधिक सुविधाओं की आवश्यकता होती है, तो वे Subscription खरीद लेंगे। लोगों को अपने प्लेटफॉर्म से जोड़ने और सब्सक्राइबर बढ़ाने की यह कंपनी की रणनीति हो सकती है।

WhatsApp चैट को एंड्रॉइड से आईफोन में कैसे करें ट्रांसफर ?WhatsApp चैट को एंड्रॉइड से आईफोन में कैसे करें ट्रांसफर ?

Adobe  करने जा रहा है Photoshop का Free Web Version लॉन्च

डिजिटल इमेजिंग के Adobe के VP , Maria Yap ने द वर्ज को बताया...

"हम [फ़ोटोशॉप] को और अधिक लोगों के लिए इसे आज़माने और उत्पाद का अनुभव करने के लिए अधिक सुलभ और आसान बनाना चाहते है।"

दुनिया भर में हो रही है Crypto ATM में तेजी से वृद्धिदुनिया भर में हो रही है Crypto ATM में तेजी से वृद्धि

यह वर्तमान में साफ़ नहीं है कि Free Version में विज्ञापन होंगे या नहीं। बहुत सारे वेब-आधारित फोटो संपादन ऐप्स एक निःशुल्क Version प्रदान करते हैं, लेकिन निःशुल्क सेवा के बदले विज्ञापन भी प्रदर्शित करते है। Adobe ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह कब सभी को Free Web Version पेश करने की योजना बना रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी कनाडा में इसका परीक्षण कर रही है, लेकिन अन्य क्षेत्रों के लिए लॉन्च टाइमलाइन अभी भी अज्ञात है।

महज 499 रुपये में बदल सकेंगे अपने फोन की बैटरीमहज 499 रुपये में बदल सकेंगे अपने फोन की बैटरी

Adobe  करने जा रहा है Photoshop का Free Web Version लॉन्च

भारत में आएगा Free Web Version ?

अभी तक यह साफ़ नहीं हुआ है कि "फ्रीमियम" Free Version भारत में आएगा या नहीं। लेकिन, हम भारतीय बाजार में भी आने की उम्मीद करते हैं क्योंकि Photoshop पहले से ही व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले फोटो एडिटिंग ऐप में से एक है और भारत जैसे बाजारों में Adobe के लिए Free Web Version अच्छी तरह से काम करेगा।

27 सालों बाद माइक्रोसॉफ्ट कर रहा है अपनी इस सर्विस को हमेशा के लिए बंद27 सालों बाद माइक्रोसॉफ्ट कर रहा है अपनी इस सर्विस को हमेशा के लिए बंद

वर्तमान में, भारत में उपयोगकर्ता 7 दिनों के नि: शुल्क परीक्षण का विकल्प चुन सकते है, जिसके बाद प्रति माह 1,675.60 रुपये का भुगतान करना होगा। एक ऑफ़र भी है और आप यह सेवा कम कीमत पर प्राप्त कर सकते है, लेकिन इसमें सारी सुविधाओं का लाभ नहीं उठा सकते ।

20 मजेदार Technology Facts, जो आप नहीं जानते होंगे20 मजेदार Technology Facts, जो आप नहीं जानते होंगे

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Abobe may soon give users a free web version of Photoshop. The company is reportedly doing a free trial for the web version and it plans to offer the service to everyone for free. A report in The Verge claims that Adobe is planning to call the service "freemium". This basically means that the service will remain free, but some features will not be available after a period of time.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X