स्मार्टफोन के बाद रिंगिंग बेल्स लाया सबसे सस्ता एलईडी टीवी

Written By:

नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड ने आखिरकर अपने चर्चित फ्रीडम-251 मोबाइल फोन की शुक्रवार से डिलीवरी की घोषणा कर दी, जिसकी कीमत चार डॉलर से कम पड़ेगी। रिंगिंग बेल्स ने इसके साथ ही बेहद कम कीमतों पर कई अन्य प्रोडक्ट भी लॉन्च किए हैं। जिनमें 31.5 इंच का हाई डेफिनिशन वाला एलईडी टीवी, चार फीचर फोन, दो स्मार्टफोन और तीन पॉवर बैंक शामिल हैं।

स्मार्टफोन के बाद रिंगिंग बेल्स लाया सबसे सस्ता एलईडी टीवी

अभी खरीद लें ये 10 बेस्ट फीचर फोन, बढ़ने वाली है कीमत!

कंपनी ने अपने एचडी एलईडी टीवी की कीमत 9,900 रुपये रखी है, जबकि चार फीचर फोनों में हिट की कीमत 699 रुपये, किंग की कीमत 899 रुपये, बॉस की कीमत 999 रुपये और राजा की कीमत 1099 रुपये रखा है। एलीगैंट 3जी और एलीगैंट 4जी नाम से लॉन्च किए दो स्मार्टफोनों की कीमत क्रमश: 3,999 रुपये और 4,999 रुपये रखी गई है।

रिंगिंग बेल्स के निदेशक मोहित गोयल ने पत्रकारों से कहा, "हम एक बेहद केंद्रित निर्माता हैं जो अपने उत्पाद की कीमत तय करते समय उत्पाद में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों, वैल्यू इंजिनीयरिंग, उत्पादकता, विक्रय पर आने वाले खर्च और विक्रय की अर्थव्यवस्था पर बहुत ही नापतौल कर विचार करते हैं। इसीलिए हम अपने ग्राहकों के लिए इतना आकर्षक पेशकश ला पाए हैं और हम आगे भी ऐसा करते रहेंगे।"

स्मार्टफोन के बाद रिंगिंग बेल्स लाया सबसे सस्ता एलईडी टीवी

इतिहास की सबसे प्रसिद्ध और रहस्यमयी तस्वीरें

किंग और बॉस फीचर फोनों में 2.4 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। कैमरा दो मेगापिक्सल का है और माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए दोनों मोबाइल 32 जीबी तक की मेमोरी को सपोर्ट करने वाले हैं। किंग की बैटरी 1,800 एमएएच की है, वहीं बॉस में 2,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। राजा फीचर फोन में किंग के समान ही फीचर दिए गए हैं, हालांकि इसमें 2.8 इंच का थोड़ा बड़ा टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है।

लाइफ स्मार्टफोन की कीमतें घटीं, साथ में मिलेगा 3 महीने का 4जी डाटा मुफ्त

रिंगिंग बेल्स ने जो दो स्मार्टफोन लांच किए हैं, उनमें पांच इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ एक जीबी का रैम दिया गया है। दोनों ही स्मार्टफोन 1.3 गिगाहट्र्ज के क्वॉडकोर प्रोसेसर पर रन करते हैं। रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का और फ्रंच कैमरा 3.2 मेगापिक्सल का है। एलीगैंट 3जी में जहां 2,500 एमएएच की बैट्री है, वहीं एलीगैंट 4जी में 2,800 एमएएच की बैट्री लगाई गई है। कंपनी ने बताया कि उत्पादों के वितरण के लिए उन्होंने आरवी सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के साथ हाथ मिलाया है।

उल्लेखनीय है कि फ्रीडम 251 स्मार्टफोन के पहले 5,000 फोनों की आठ जुलाई से डिलीवरी शुरू हो जाएगी, जिसके लिए ग्राहकों को 291 रुपये और डिलीवरी के लिए 40 रुपये अलग से अदा करने होंगे।

English summary
After Cheapest smartphone Ringing bells has now launched cheapest led tv. It is around 9,000 rupees.
Please Wait while comments are loading...
मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: नॉर्दन रेलवे के जीएम समेत 8 के खिलाफ एक्‍शन
मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: नॉर्दन रेलवे के जीएम समेत 8 के खिलाफ एक्‍शन
मुंबई: सड़क हादसे में दो टीवी एक्टर्स की मौत, कलर्स के एक सीरियल में काम करते थे दोनों
मुंबई: सड़क हादसे में दो टीवी एक्टर्स की मौत, कलर्स के एक सीरियल में काम करते थे दोनों
Opinion Poll

Social Counting