चीज़ बर्गर के बाद अब बियर पर भिड़े Google और Apple!

By Agrahi
|

अभी हाल ही में आपने गूगल के बर्गर की काफी चर्चाएं सुनी होंगी। इस पर काफी बहस भी हुई थी। ट्विटर पर यूज़र्स ने गूगल के बर्गर का मजाक भी बनाया, जिसके बाद खुद गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने इसका जवाब दिया। यहां बात हो रही है गूगल के बर्गर इमोजी की जो कि हाल ही में अपडेट हुए हैं।

 

इमोजी के हर कंपनी को लाइसेंस मिलता है जिसके जरिए वह एक अलग तरह के डिज़ाइन के ही इमोजी बना सकते हैं। डिज़ाइन भले ही अलग हो, लेकिन मतलब एक ही होता है।

ऐपल के इमोजी अन्य टेक जायंट जैसे गूगल, माइक्रोसॉफ्ट, सैमसंग, फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सऐप, वाइबर से अलग हैं। इन इमोजी से एक ही चीज को दर्शाया जा रहा है, यह दिखने में काफी एक जैसे होते हैं लेकिन सभी के डिज़ाइन में कुछ न कुछ अंतर जरुर होता है।

चीज़ बर्गर के बाद अब बियर पर भिड़े Google और Apple!

20MP सेल्फी कैमरा के साथ Oppo F5 भारत में लॉन्च, कीमत 19,990 रुपए20MP सेल्फी कैमरा के साथ Oppo F5 भारत में लॉन्च, कीमत 19,990 रुपए

कुछ दिनों पहले थॉमस बैकडल ने गूगल का बर्गर इमोजी नोटिस किया और सबको ट्विटर के जरिए नोटिस करवाया। थॉमस बैकडल, जो की एक मीडिया एनालिस्ट हैं, उन्होंने ट्विटर पर गूगल के बर्गर इमोजी और ऐपल के बर्गर इमोजी की एक फोटो शेयर की। इसमें चीज़ का लेट्युस को दोनों इमोजी में अलग अलग जगह पर रखा है। थॉमस के अनुसार गूगल का इमोजी कुछ गड़बड़ था। इसके बाद गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने इसका जवाब दिया।

 

इसके बाद गूगल के बियर इमोजी का भी ट्विटर पर मजाक बनाया जा रहा है। कई यूज़र्स ने ट्विटर पर लिखा है की गूगल को आईडिया नहीं है कि बियर कैसे काम करती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
After cheese burger now Google and Apple are fighting over beer. Did you the emoji?

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X