Elon Musk के Twitter टेकओवर करने के बाद 3 और कर्मचारियों छोड़ा अपना पद ,जाने वजह

|

ट्विटर ( Twitter ) के सीईओ पराग अग्रवाल की टाइमलाइन पर एलोन मस्क ( Elon Musk ) का Poop Emoji अभी भी एक गर्म विषय है, लेकिन दुनिया के सबसे अमीर आदमी द्वारा $ 44 बिलियन के Twitter टेकओवर के लिए सोशल मीडिया कंपनी में नए इस्तीफे दिए जा रहे है। ब्लूमबर्ग ( Bloomberg ) ने बताया है कि तीन वरिष्ठ कर्मचारी स्वेच्छा से ट्विटर ( Twitter ) छोड़ रहे है, जो कंपनी के अंदर अनिश्चितताओं ( Uncertainties ) को दर्शाता है।

 
Elon Musk के Twitter टेकओवर करने के बाद 3 और कर्मचारियों छोड़ा अपना पद ,जाने वजह

Twitter–Elon Musk: ट्विटर ने एलन मस्क को भेजा लीगल नोटिस, जानिए वजहTwitter–Elon Musk: ट्विटर ने एलन मस्क को भेजा लीगल नोटिस, जानिए वजह

हाइलाइट्स

- Twitter देख रहा है तीन और कर्मचारियों की विदाई ।
- Elon Musk के टेकओवर के बीच, Twitter पर कर्मचारियों का भाग्य अनिश्चित है।
- Elon Musk ने Twitter को 44 अरब डॉलर के नकद सौदे में खरीदने की पेशकश की।

रणवीर सिंह-स्टारर जयेशभाई जोरदार को मिला New Twitter Emojiरणवीर सिंह-स्टारर जयेशभाई जोरदार को मिला New Twitter Emoji

क्या कहती है कर्मचारियों की Linkedin Profiles

Ilya Brow, स्वास्थ्य, बातचीत और विकास के लिए उत्पाद प्रबंधन के उपाध्यक्ष; ट्विटर ( Twitter ) सेवा की उपाध्यक्ष कैटरीना लेन; और डेटा साइंस के प्रमुख Max Schmeiser ने अपने कागजात नीचे रख दिए है , उनके LinkedIn Profiles के अनुसार, जहां llya और Max लगभग डेढ़ साल से ट्विटर के साथ थे, वहीं Brown ने लगभग छह साल तक ट्विटर ( Twitter ) के साथ काम किया था।

अपने ट्विटर अकाउंट को कैसे करें डीएक्टिवेटअपने ट्विटर अकाउंट को कैसे करें डीएक्टिवेट

Twitter ने की इन कर्मचारियों को निकलने की पुष्टि

नए इस्तीफे ट्विटर ( Twitter ) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अग्रवाल द्वारा कंपनी के प्रबंधन में एक बड़ा फेरबदल करने के तुरंत बाद आए, जिसमें दो Product Executives को निकाल दिया गया, जिनमें से एक Paternity Leave पर था जब उसे निकाला गया । ट्विटर ( Twitter ) प्रमुख ने पिछले हफ्ते बजट में कटौती की और कंपनी में काम पर रखने पर रोक लगा दी, लेकिन कहा कि किसी को निकाला नहीं जाएगा । हालांकि, एक ईमेल में, अग्रवाल ने कर्मचारियों से कहा, "नेता आवश्यकतानुसार दक्षता में सुधार के लिए अपने संगठनों में बदलाव करना जारी रखेंगे।" ( "Leaders will continue making changes to their organizations to improve efficiencies as needed.")

Elon Musk के Twitter टेकओवर करने के बाद 3 और कर्मचारियों छोड़ा अपना पद ,जाने वजह

क्या Donald Trump ने किया था Elon Musk को Twitter खरीदने के लिए प्रोत्साहित?क्या Donald Trump ने किया था Elon Musk को Twitter खरीदने के लिए प्रोत्साहित?

क्या है Musk के इरादें

ट्विटर ( Twitter ) कर्मचारी इस सोच में है कि Elon Musk के 44 बिलियन डॉलर के बायआउट सौदे के साथ आने के बाद क्या होगा।Musk की बायआउट डील को ट्विटर बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था, लेकिन जब से ऐसा हुआ, तब से उनके, ट्विटर ( Twitter ) और उसके कर्मचारियों के आसपास कई विवाद सामने आए है। जबकि Elon Musk ने कहा कि ट्विटर ( Twitter ) खरीदने का उनका इरादा मंच पर मुक्त भाषण के प्रचार में निहित है, उन्होंने बार-बार दिखाया है कि वह वर्तमान प्रबंधन से खुश नहीं है और उन्होंने वर्तमान ट्विटर ( Twitter ) सीईओ सहित को और लोगों को बर्खास्त करने का संकेत भी दिया है।

 

Twitter से पराग अग्रवाल की छुट्टी तय, इसको मिलेगी CEO की कुर्सी!Twitter से पराग अग्रवाल की छुट्टी तय, इसको मिलेगी CEO की कुर्सी!

अग्रवाल के किया मस्क पर वार

ट्विटर ( Twitter ) पर अग्रवाल के भाग्य को सील कर दिया गया है और Elon Musk के टेकओवर शुरू होने के बाद अन्य कर्मचारियों को उनके भविष्य के बारे में आशंका के साथ पैदा किया है।

Elon Musk के Twitter टेकओवर करने के बाद 3 और कर्मचारियों छोड़ा अपना पद ,जाने वजह

Musk ने हाल ही में कहा था कि बायआउट डील को तब तक रोक दिया गया है जब तक कि उनकी टीम ट्विटर ( Twitter ) के इस दावे की पुष्टि नहीं कर लेती कि इसके कुल 261 मिलियन दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं में से केवल 5 प्रतिशत झूठे और स्पैम है। Elon Musk की चिंताओं को अग्रवाल ने संबोधित किया क्योंकि उन्होंने कुछ तथ्य सामने रखे और टेस्ला बॉस के ट्विटर ( Twitter ) पर स्पैम को सत्यापित करने के तरीके पर सवाल उठाया।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Poop emoji of Elon Musk is still a hot topic on Twitter CEO Parag Agarwal's timeline, but fresh resignations are being made at the social media company over a $44 billion Twitter takeover by the world's richest man. are being Bloomberg has reported that three senior employees are voluntarily leaving Twitter, reflecting uncertainties within the company

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X