बड़े परदे पर धमाल करने के बाद अब OTT पर दिखेगा RRR का जलवा

|

बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन के बाद, एसएस राजामौली की नई एक्शन ड्रामा - RRR आखिरकार Zee5, Netflix और यहां तक कि BookMyShow जैसे OTT प्लेटफॉर्म पर आ आने वाली है।

 

ढिंचैक पूजा लेकर आई Selfie Maine Le Li Aaj का पार्ट-2ढिंचैक पूजा लेकर आई Selfie Maine Le Li Aaj का पार्ट-2

बड़े परदे पर धमाल करने के बाद अब OTT  पर दिखेगा RRR  का जलवा

RRR फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य अभिनेता है और फिल्म को पूरे भारत में कई भाषाओं में 25 मार्च, 2022 को रिलीज़ किया गया था । जिसके बाद अब रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को इसी महीने ओटीटी पर भी रिलीज किया जा रहा है ।

इसके साथ ही RRR एक अलग रास्ता अपना रहा है और फिल्म को T-VOD or pay-per-view फॉर्मेट में लाने जा रहा है।

Twilight Movies: ट्वाइलाइट की सभी फिल्मों को कहाँ और कैसे देखेंTwilight Movies: ट्वाइलाइट की सभी फिल्मों को कहाँ और कैसे देखें

OTT में T-VOD or pay-per-view क्या है?

T-VOD को मांग या pay-per-view पर लेनदेन संबंधी वीडियो के रूप में भी जाना जाता है। इस मामले में, Zee5 जैसे प्लेटफॉर्म पर एक निश्चित समय के लिए मूवी किराए पर ली जा सकती है। यहां तक कि अगर आपके पास Zee5 का सब्सक्रिप्शन है, तो भी आपको RRR देखने के लिए अतिरिक्त राशि का भुगतान करना होगा, कम से कम इसके ओटीटी रिलीज के पहले कुछ हफ्तों के लिए।

WhatsApp Tips: व्हाट्सएप मैसेज रिएक्शन फीचर कैसे करें यूज, जानें तरीकाWhatsApp Tips: व्हाट्सएप मैसेज रिएक्शन फीचर कैसे करें यूज, जानें तरीका

RRR स्ट्रीमिंग के लिए कितने रूपये देने होंगे?

Zee5 के टॉप पर, BookMyShow स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर RRR का हिंदी version किराए पर उपलब्ध होगा। लिस्टिंग के अनुसार, आप एक RRR मूवी को 349 रुपये में किराए पर ले सकते है , या आप मूवी (डिजिटल कॉपी) को खरीद सकते है। वहीँ 899 रूपये में आप RRR को कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में देख सकते है। 20 मई 2022 से फिल्म Zee5 पर उपलब्ध होगी ।

पूर्ण चंद्रग्रहण 2022: इन शहरों में 16 मई को दिखेगा ब्लड मूनपूर्ण चंद्रग्रहण 2022: इन शहरों में 16 मई को दिखेगा ब्लड मून

बड़े परदे पर धमाल करने के बाद अब OTT  पर दिखेगा RRR  का जलवा

एक सीमित समय की है पेशकश

Zee5 की वार्षिक सदस्यता की कीमत आमतौर पर 599 रूपये है। RRR के स्ट्रीमिंग लॉन्च को बढ़ावा देने के लिए, अब आप Zee5 की वार्षिक मेम्बरशिप के लिए आपको बस 699 रूपये देने है । इसका मतलब है कि RRR के स्ट्रीमिंग के लिए Zee5 कम से कम रुपये चार्ज करेगा। कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में RRR फिल्में किराए पर लेने के लिए 100 रूपये देने होगें।

 

रणवीर सिंह-स्टारर जयेशभाई जोरदार को मिला New Twitter Emojiरणवीर सिंह-स्टारर जयेशभाई जोरदार को मिला New Twitter Emoji

ध्यान दें कि

जब आप RRR मूवी किराए पर लेते हैं, तो आपके पास फिल्म देखने के लिए 30 दिनों की अवधि होगी। हालाँकि, एक बार जब आप फिल्म देखना शुरू करते हैं, तो आपके पास फिल्म को पूरा करने के लिए केवल दो दिन होंगे, उसके बाद, टाइटल उपलब्ध नहीं होगा, और यदि आप इसे फिर से देखना चाहते है तो आपको फिर से किराए पर लेना होगा।

वास्तव में, कुछ स्टूडियो अब ओटीटी एक्सक्लूसिव फिल्में बना रहे है। RRR से शुरू होकर, हम एक नया चलन देख सकते है जहां उपयोगकर्ता को किसी विशिष्ट फिल्म को देखने के लिए अतिरिक्त राशि का भुगतान करना पड़ सकता है, कम से कम इसकी आधिकारिक ओटीटी रिलीज के पहले कुछ हफ्तों में।

Most Read Articles
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
After a successful run at the box office, SS Rajamouli's new action drama - RRR is finally coming to OTT platforms like Zee5, Netflix and even BookMyShow. The film RRR has crossed the Rs 1000 crore mark worldwide, starring Jr NTR and Ram Charan in lead roles.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X