Airtel 4G हॉटस्पॉट, अब 999 रुपए में खरीदें Amazon से

Written By:

रिलायंस जियो के Jiofi को टक्कर देने वाला एयरटेल 4G हॉटस्पॉट अब ग्राहक Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध है. इस डिवाइस को अमेज़न पर केवल 999 रुपए में खरीद सकते हैं. इससे पहले तक कंपनी इस 4G हॉटस्पॉट डिवाइस को अपने ऑनलाइन स्टोर के जरिए बेच रही थी, हालांकि अब यह डिवाइस ई-कॉमर्स पोर्टल अमेज़न पर भी मिलेगा. एयरटेल ने करीब एक महीने पहले अपने 4G हॉटस्पॉट को अमेज़न पर उपलब्ध कराने की बात कही थी, इसके साथ ही कंपनी ने इसका ऑफिशियल प्राइस कट भी अनाउंस किया था.

Airtel 4G हॉटस्पॉट, अब 999 रुपए में खरीदें Amazon से

साल 2017 दिसंबर में एयरटेल ने अपने हॉटस्पॉट डिवाइस की कीमत कम की थी. बता दें कि रिलायंस जियो ने भी अपने Jiofi M2S राऊटर की कीमत सितंबर 2017 में कम की थी, जिसके बाद इस डिवाइस को 999 रुपए में खरीदा जा सकता है. हालांकि अब एयरटेल ने भी इस परमानेंट प्राइस कट के साथ जियो की परेशानी बढ़ा दी है. यदि आप भी एयरटेल के इस 4G हॉटस्पॉट को खरीदना चाहते हैं तो पहले इसके फीचर भी जान लीजिए.

WhatsApp's new feature, Swtich from voice call to video call

BSNL offer : अब मिलेगा 50% और अधिक डाटा

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट के फीचर्स

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट को चाइना की कंपनी हुवावे बनाती है. इस डिवाइस के जरिए यूज़र्स जहां भी जाएं वहां एक Wi-Fi हॉटस्पॉट ज़ोन क्रिएट कर सकते हैं. यह यूज़र्स को 10 डिवाइस से कनेक्ट करने की सुविधा देता है, जबकि JioFi आपको 31 डिवाइस से कनेक्ट करने की सुविधा देता है. एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस 1500mAh बैटरी के साथ आता है, जो कि 6 घंटों से अधिक समय का बैटरी लाइफ दे सकती है. एयरटेल का यह डिवाइस 4G सिम कार्ड के साथ काम करता है, यदि इसके आस-पास कोई 4G नेटवर्क न हो तो यह अपने आप ही 3G नेटवर्क में स्विच कर लेता है.

Airtel 4G हॉटस्पॉट, अब 999 रुपए में खरीदें Amazon से

ये हैं एयरटेल 4G हॉटस्पॉट के टैरिफ प्लान

अब बात करते हैं सबसे जरुरी चीज की जो है टैरिफ प्लान. एयरटेल 4G हॉटस्पॉट में 499 रुपए से मंथली प्लान शुरू होते हैं. 499 रुपए से लेकर आपको 12000 रुपए तक के सालाना पैक भी एयरटेल 4G हॉटस्पॉट के लिए मिलेंगे. एयरटेल अपने कुछ प्लान में 1GB डाटा हर दिन भी ऑफर करता है. जैसे 499 रुपए का प्लान हॉटस्पॉट डिवाइस में 1GB डाटा हर दिन एक महीने तक लिए देता है.

English summary
airtel 4G hotspot is now available via Amazon e-commerce portal at rs. 999. Read more detail in Hindi to know what else it offers.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot