Airtel 5G Plus सर्विस अब जम्मू और श्रीनगर में मौजूद, सभी 5G सपोर्ट स्मार्टफोन में करता है काम

|
Jammu and Srinagar को मिला Airtel 5G Plus सर्विस, चेक करें नेटवर्क

पुणे में अपनी 5G सर्विस को शुरू करने के बाद, Airtel ने अब जम्मू और श्रीनगर में अपनी 5G प्लस सर्विस को शुरू किया है। Airtel प्रजेंट में रघुनाथ बाजार, गांधी नगर, चन्नी हिम्मत, पंजतीर्थी, जम्मू सचिवालय, बहू किला, बहू प्लाजा, जम्मू रेलवे स्टेशन, सरकारी मेडिकल कॉलेज, जम्मू में कैनाल रोड और लाल चौक, डल झील, राजबाग में अपनी 5G Plus Services दे रहा है। कश्मीर विश्वविद्यालय, करण नगर, चन्नपोरा, श्रीनगर सचिवालय, निशात गार्डन, चश्मा शाही, कश्मीर में पुराना शहर और कुछ अन्य सिलेक्ट प्लेस । 5जी सपोर्ट स्मार्टफोन वाले कस्टमर इन जगहों पर एयरटेल 5जी प्लस सर्विस का यूज कर सकते हैं।

 

Airtel सब्सक्राइबर अपने मौजूदा प्लान्स पर 5जी एक्सेस कर सकते हैं और उन्हें नया प्लान खरीदने की जरूरत नहीं है। साथ ही 5जी एक्सेस करने के लिए सिम कार्ड बदलने की जरूरत नहीं है। मौजूदा एयरटेल 4G सिम 5G सपोर्ट है।

"Jammu और Srinagar में Airtel 5G Plus के लॉन्च की अनाउंसमेंट करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। एयरटेल कस्टमर अब अल्ट्राफास्ट नेटवर्क का अनुभव कर सकते हैं और मौजूदा 4जी स्पीड की तुलना में 20-30 गुना तेज नेटवर्क पा सकते हैं। भारती Airtel के सीओओ आदर्श वर्मा ने कहा, हम जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेशों को रोशन करने के प्रोसेस में हैं, जो कस्टमर को हाई-डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैटिंग, फोटो को तुरंत अपलोड करने और बहुत कुछ का आनंद लेने की अनुमति देगा। Airtel, जम्मू, कश्मीर और लद्दाख।

Jammu and Srinagar को मिला Airtel 5G Plus सर्विस, चेक करें नेटवर्क

अपने एरिया में 5G मौजूदगी की जांच करने के लिए Airtel धन्यवाद ऐप डाउनलोड करें, एयरटेल ने अपने थैंक्स ऐप को भी अपडेट किया है जो अब यूजर्स को अपने स्मार्टफोन की 5G कंपैटिबल की जांच करने का परमिशन देता है। यूजर्स ऐप की मदद से अपने लोकेशन पर Airtel 5G Plus की अवेलेबिलिटी भी चेक कर सकते हैं। बस कन्फर्म करें कि आपके पास 5G सर्विस का यूज करने के लिए 5G-सपोर्टेड हैंडसेट है।

 

Airtel 5G कम्पेटिबल डिवाइस

अक्टूबर में 5G के लॉन्च के दौरान, Airtel ने यूजर को आश्वासन दिया कि उसका 5G प्लस नेटवर्क सभी 5G सपोर्ट स्मार्टफ़ोन के साथ काम करेगा। इस बीच, सभी स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरर ने Jio और Airtel 5G दोनों के लिए सिस्टम सपोर्ट रोल आउट कर दिया है। इसलिए Airtel 5G, Realme, Xiaomi, Oppo, vivo, iQOO, OnePlus, Samsung, Motorola और सभी 5G स्मार्टफोन के साथ सपोर्ट करता है। इस बीच, Apple ने अपने लेटेस्ट सिस्टम अपडेट iOS 16.2 भी जारी किया है जो सभी iPhone 12 और बाद के मॉडल के लिए 5G सपोर्ट लाता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
During the launch of 5G in October, Airtel assured users that its 5G Plus network will work with all 5G supported smartphones. Meanwhile, all smartphone manufacturers have rolled out system support for both Jio and Airtel 5G. So Airtel 5G supports with Realme, Xiaomi, Oppo, vivo, iQOO, OnePlus, Samsung, Motorola and all 5G smartphones.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X